संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ नगर के जीटी रोड स्थित रामबाग मंदिर की जमीन को लेकर रविवार को दो पक्ष आमने-सामने आ गए। एक पक्ष ने राज मिस्त्री बुलाकर निर्माण कार्य शुरू करा दिया तो दूसरे पक्ष ने न्यायालय का हवाला देकर पुलिस को बुलाकर निर्माण कार्य रुकवा दिया।

जीटी रोड स्थित रामबाग मंदिर की जमीन खाली पड़ी हुई है। पहले राम बा़ग मंदिर में शिव परिवार की मूर्तियां लगी थीं तथा मंदिर गुलजार हुआ करता था। धीरे-धीरे मंदिर में श्रद्धालुओं का आना-जाना बंद हो गया तथा मंदिर जीर्ण-शीर्ण हालत में हो गया। कई लोगों की नजर इस भूमि पर लगी थी। कई बार इस भूमि को लेकर विवाद हुआ। रविवार को एक पक्ष के लोग यहां निर्माण कार्य कराने के लिए राज मिस्त्री व मजदूर लेकर आ गए। दूसरे पक्ष ने इसका विरोध किया तथा शिकायत पुलिस से की। देखते ही देखते लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस ने आकर निर्माण कार्य रुकवा दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों से जमीन संबंधित कागजात मांगे हैं। इस बाबत कोतवाल अशोक कुमार सिंह का कहना है कि इस जमीन का मामला न्यायालय में विचाराधीन है। निर्माण कार्य को रुकवा दिया गया है। दोनों पक्षों से कागजात मंगाए गए हैं। कागजात देखकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बस्तोई के रेलवे क्रासिग से आवागमन शुरू, मिली राहत

संस, हाथरस : बस्तोई स्थित नवाबगंज के पास रेलवे क्रासिग गेट पर आवागमन रविवार को शुरू करा दिया गया। यहां पर मेंटीनेंस कार्य के चलते यह गेट दो दिन से बंद था। अधिकारियों ने ब्लाक लेकर यहां पर मेंटीनेंस का कार्य कराया था। कार्य होने के बाद इस गेट पर आवागमन पूरी तरह शुरू करा दिया गया। राहगीरों के साथ स्थानीय लोगों को भी गेट बंद होने से दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

Edited By: Jagran