संवाद सहयोगी, हाथरस : जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में आठ लोग घायल हो गए। ट्रक से गिरकर मंडी समिति में घायल हुए क्लीनर को गंभीरावस्था में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

अलीगढ़ रोड स्थित मंडी समिति में ट्रक पर तिरपाल बांधते समय परिचालक 27 वर्षीय नीरज निवासी जरारा थाना मांट जिला मथुरा गिरकर घायल हो गया। उसे उपचार के लिए बागला जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यह घटना मंगलवार की है। उसे गंभीरावस्था में बुधवार को अलीगढ़ के लिए रेफर किया गया। स्वजन उसे एंबुलेंस से अलीगढ़ ले गए। बताया जा रहा है कि ठंड से ठिठुरी अंगुलियों के कारण वर तिरपाल बांधते समय गिर गया था।

हाथरस में इगलास रोड पर नगला बुधु के पास बस से हुई दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया। उसे बागला जिला चिकित्सालय लाया गया। स्वजन उपचार कराए बिना ही निजी चिकित्सालय ले गए। वहीं विजयगढ़ के पास लोडर वाहन अनियंत्रित होकर पोखर में गिर गया। इस घटना में लोडर में सवार छह लोग घायल हो गए। इसमें सवार होकर ये लोग अत्येष्टि में शामिल होने के लिए हाथरस से सासनी की ओर आ रहे थे। यह भी बिना उपचार कराए ही निजी चिकित्सालय चले गए। करीब तीन क्विटल सरिया ले गए चोर, मुकदमा दर्ज

संसू, सिकंदराराऊ : जीटी रोड पर रतिभानपुर के पास निर्माणाधीन ओवरब्रिज का सामान मंगलवार रात को चोरी कर लिया गया। कंपनी के मैनेजर ने मुकदमा दर्ज कराया है।

अलीगढ़ से कानपुर तक जीटी रोड के चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। सिकंदराराऊ की सीमा से भी करीब 17 किलोमीटर का रोड गुजर रहा है। रतिभानपुर पर ओवरिब्रज बनाया जा रहा है। इसके निर्माण का सामान पास में ही रखा रहता है। निर्माणाधीन कंपनी कृष्ण गोपाल कंस्ट्रक्शन के प्रबंधक संदीप सिंह निवासी सोनीपत में पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि रतिभानुपर में नाले के पास पुल के निर्माण का सामान रखा हुआ था। मंगलवार रात चोर करीब तीन क्विटल सरिया चुराकर ले गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। चोरी के मामले में रिपोर्ट दर्ज

संसू, सिकंदराराऊ : ईदगाह रोड पर परचून की दुकान में हुई चोरी के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। दुकान स्वामी सीताराम अग्रवाल निवासी कासगंज रोड ने मुकदमे में कहा है कि चोर दुकान की छत काटकर रिफाइंड, मेवा, नकदी और अन्य सामान चोरी कर ले गए।

Edited By: Jagran