संसू, हाथरस : सासनी कस्बे के एक युवक की लापरवाही से मौत व अवैध रूप से दवा वितरण की शिकायत पर शुक्रवार को एसडीएम विजय शर्मा ने मोहल्ला छिपैटी के रेनू क्लीनिक पर छापामार कर सील कर दिया। चिकित्सक को क्लीनिक के कागजात दिखाने के निर्देश दिए हैं।

कस्बे के मोहल्ला पथवारी के 19 अगस्त को वासू की गलत इंजेक्शन के कारण मौत हो गई थी। मृतक की बहन रश्मि ने रेनू क्लीनिक के संचालक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए 26 अगस्त को एसडीएम से शिकायत की थी। आरोप था कि इंजेक्शन के बाद उसका भाई तड़पता रहा जबकि अस्पताल का डाक्टर उसे छोड़कर भाग गया। शिकायत के आधार पर एसडीएम ने कोतवाली पुलिस व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी को जांच के निर्देश दिए थे। एसडीएम को क्लीनिक पर अवैध दवा वितरण की जानकारी मिली थी। एसडीएम विजय कुमार शर्मा का कहना है कि शिकायत के आधार पर छापेमारी कर क्लीनिक सील कर दिया है। कागजात मांगे गए हैं। लापता युवक का शव पोखर में मिला

संसू, सादाबाद : शुक्रवार की सुबह गांव मई में पोखर में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। उसकी शिनाख्त गांव के एक बंटी के रूप में हुई। युवक मानसिक रूप से कमजोर बताया गया है।

गांव मई निवासी मुरारीलाल का 19 वर्षीय बेटा बंटी गुरुवार की दोपहर से लापता था। शुक्रवार की सुबह करीब 6:30 बजे बारिश के दौरान गांव के बीचों बीच स्थित पोखर के पास से गुजर रहे लोगों ने युवक का शव देखा। ग्राम प्रधान रनवीर सिंह, स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। पोखर में डूबने से बंटी की मौत की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

Edited By: Jagran