Move to Jagran APP

चाचा-भतीजे पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

संवाद सहयोगी, हाथरस : हाथरस जंक्शन में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आय

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Mar 2018 12:33 AM (IST)Updated: Mon, 12 Mar 2018 12:33 AM (IST)
चाचा-भतीजे पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप
चाचा-भतीजे पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

संवाद सहयोगी, हाथरस : हाथरस जंक्शन में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी का आरोप है कि पांच दिन पहले रात को चाचा-भतीजे उसे उठाकर ले गए तथा दुष्कर्म किया। डर के कारण उसने किसी को घटना की जानकारी नहीं दी। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

रविवार को पीड़िता परिजनों के साथ कोतवाली हाथरस जंक्शन पहुंची तथा मामले में शिकायत दर्ज कराई। किशोरी के अनुसार छह मार्च की रात लगभग आठ बजे वह खेत से लौट रही थी। तभी रास्ते में मौका पाकर गांव के ही युवक व उसके चाचा ने उसे दबोच लिया। दोनों उसे उठाकर गांव से बाहर एक कमरे में ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी का आरोप है कि दोनों ने उसे तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी थी। इस डर से घर पहुंचने के बाद भी उसने किसी को घटना की जानकारी नहीं दी। लड़की के परिजनों का कहना है कि घटना वाले दिन से ही वह चुप रह रही थी। परिजनों के दबाव डालने पर उसने रविवार को घटना के बारे में डरते हुए बताया, जिसके बाद वे तत्काल कोतवाली हाथरस जंक्शन पहुंचे। शिकायत मिलने पर एसएचओ जगदीशचंद्र ने पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा तथा चाचा-भतीजे के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया।

मामला पांच दिन पुराना होने के कारण पुलिस इसे संदिग्ध मान रही है। इसलिए गहनता से छानबीन शुरू कर दी गई है। रविवार को पुलिस गांव में भी पहुंची तथा ग्रामीणों से बात की। छानबीन में पता चला है कि 6 मार्च को गांव में किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था। एसएचओ जगदीशचंद्र का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट व विस्तृत छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तीन लोगों पर लगा

छेड़छाड़ का आरोप

हाथरस : चंदपा कोतवाली में गांव परसारा के तीन लोगों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट व एससी एसटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है। गांव के ही युवक ने मामला दर्ज कराते हुए कहा है कि वह 10 मार्च की दोपहर गांव में लगे मेले को देखने जा रहा था। साथ में चचेरी बहन व परिवार के अन्य लोग थे। उसका आरोप है कि दो भाई संजय व राकेश, उनके साथी बीपी ¨सह व दो अज्ञात लोगों ने उनकी बहन को रास्ते में रोक लिया तथा हाथ पकड़कर घर में खींचकर ले जाने लगे। युवक का आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट की तथा सीने पर तमंचा रखकर जान से मारने की धमकी दी। जाति सूचक शब्दों का भी प्रयोग किया। पुलिस ने तीन नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.