संवाद सूत्र, हाथरस : सिकंदराराऊ में पूर्वोत्तर रेलवे के कासगंज-मथुरा रेलमार्ग पर नासिरपुर रेलवे क्रासिग का बैरियर तोड़कर गुरुवार देर रात एक कार मालगाड़ी से जा भिड़ी। कार काफी दूर तक ट्रेन के साथ घिसटती चली गई। कार सवार दोनों युवकों को अलीगढ़ ले जाया गया, जहां एक युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव कपसिया निवासी 25 वर्षीय कमल सिंह पुत्र फूल सिंह दिल्ली में ओला कंपनी की कॉन्ट्रेक्ट पर टैक्सी चलाता था। वह दो दिन पूर्व पंचायत चुनाव में मतदान के लिए गांव आया था। गुरुवार को वह सुबह वोट डालने के बाद गांव के नेकसे पुत्र लाल सिंह के साथ रिश्तेदारी में एटा चला गया। वहां से देर शाम स्विफ्ट डिजायर कार से घर लौट रहा था। तेज गति होने के कारण यह कार अनियंत्रित होकर पूर्वोत्तर रेलवे ट्रैक पर अगसौली व मारहरा के बीच नासिरपुर के पास गेट संख्या 265 का बैरियर तोड़कर ट्रैक पर जा पहुंची। उस दौरान वहां से मालगाड़ी गुजर रही थी। टक्कर के बाद कुछ दूर कार ट्रेन के साथ घिसटती चली गई। वहां आस पास गांव के लोग एकत्रित हो गए। पुलिस की मदद से स्वजन दोनों घायलों को गंभीर हालत में एएमयू जेएन मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां उपचार के दौरान कमल सिंह की मौत हो गई। इससे परिवार में हाहाकार मच गया। उसके परिवार में पत्नी के अलावा दो लड़की व एक लड़का है। दूसरे की हालात गंभीर बनी हुई है। हाथरस सिटी स्टेशन के सेक्शन इंजीनियर डीके केन ने बताया कि आरपीएफ ने इस मामले में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत

संसू, सहपऊ : बुधवार की रात सादाबाद जलेसर मार्ग पर गांव मढाका के पास सड़क हादसे में स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई थी। गंभीर रूप से घायल दो अन्य युवकों की भी मौत हो जाने से परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

बुधवार की रात नौ बजे क्षेत्र के गांव नगला मुरली निवासी सचिन, बृजेश एवं पुष्पेंद्र सादाबाद से अपने गांव स्कूटी पर आ रहे थे। जैसे ही स्कूटी गांव मढाका के नजदीक पहुंची तो सामने से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उनको रौंद दिया। सचिन की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को स्वजन उपचार के लिए आगरा ले गए। कुछ देर बाद सैंकी की भी मौत हो गई। बृजेश का इलाज अस्पताल में चल रहा था। लेकिन हालत में सुधार न होने पर गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात वाहन एवं उसके चालक के नाम नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Edited By: Jagran