Move to Jagran APP

कॉल सेंटर संचालक ने कर्मचारी को पीटा

सासनी गेट चौराहा के पास संचालित है कॉल सेंटर पंजीकृत न होने पर कर्मी ने की थी शिकायत टीम लीडर व मैनेजर ने की मारपीट कोतवाली में शिकायत

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jun 2019 12:53 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2019 12:53 AM (IST)
कॉल सेंटर संचालक  ने कर्मचारी को पीटा
कॉल सेंटर संचालक ने कर्मचारी को पीटा

जागरण संवाददाता, हाथरस : कॉल सेंटर संचालक अब दबंगई पर उतर आए हैं। सेंटर पर काम कर रहे इगलास के युवक को गलत काम का विरोध करना भारी पड़ गया। डेढ़ महीने से काम कर रहे कर्मचारी को जब पता चला कि सेंटर पंजीकृत नहीं है तो उसने आपत्ति जताई। इस पर संचालक व उसके साथियों ने पीटा व धमकाया। पीड़ित ने कोतवाली में शिकायत की है।

loksabha election banner

इगलास के रहने वाले आयुष गौड़ डेढ़ महीने पहले कॉल सेंटर पर नौकरी करने पहुंचे थे। सासनी गेट चौराहा खाती खाना में कॉल सेंटर है। आयुष के अनुसार उनका काम केवल कॉलिग कर आर्डर लेना था। पार्सल दूसरी जगह पैक होते हैं। महीना पूरा होने पर उन्हें वेतन नहीं दिया गया। वे लगातार वेतन मांग रहे थे तथा संचालक आश्वासन दे रहा था। दो दिन पहले पता चला कि कॉल सेंटर फर्जी है। इसका पंजीकरण नहीं है। साथ ही पार्सल में नकली सामान व रद्दी भेजा जाता है। इसके कारण पूर्व में संचालक जेल भी जा चुका है। फर्जी कॉल सेंटर की जानकारी पर आयुष ने टीम लीडर से शिकायत की तथा डेढ़ महीने का वेतन देने के लिए कहा। टीम लीडर ने इस संबंध में कॉल सेंटर संचालक से शिकायत की। आरोप है कि मंगलवार की सुबह कॉल सेंटर संचालक अपने साथियों के साथ कार्यालय पर पहुंचा। वहां से उसे बाहर ले गया तथा बाहर ले जाकर मारपीट की व धमकाया। मोबाइल भी जमीन पर पटक दिया, जिससे टूट गया। तनख्वाह न देने की बात भी कही।

मारपीट के बाद पीड़ित शिकायत करने कोतवाली सदर पहुंचा। उसने टीम लीडर व संचालक के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पिछले सप्ताह चंदपा की लड़की ने भी कॉल सेंटर संचालक पर छह महीने का वेतन न देने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.