Move to Jagran APP

आंधी-बारिश से बिजली को झटका

सासनी में डबल पोल की लाइन बारिश की वजह से क्षतिग्रस्त मुसीबत की मार -शहर के साथ ही देहात में लोगों को झेलना पड़ रहा बिजली संकट -कई बार ट्रिपिंग के बाद भी दिनभर ठीक से सप्लाई नहीं मिल सकी

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 12:08 AM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 06:19 AM (IST)
आंधी-बारिश से बिजली को झटका
आंधी-बारिश से बिजली को झटका

संवाद सहयोगी, हाथरस : एक बार फिर आंधी और बारिश के कारण ग्रामीण क्षेत्र में विद्युत लाइनें क्षतिग्रस्त होने से विभाग के साथ लोगों को भी दिक्कतें हुईं। रविवार को छुट्टी के दिन शहर में दिनभर बिजली की आंख मिचौली चलती रही।

loksabha election banner

लाइनों में हुए ब्रेकडाउन :

रविवार को दोपहर बाद अचानक आई आंधी और बारिश की वजह से सासनी के बसई, छौड़ा और बसगोई सब स्टेशन से जुड़ी कई लाइनों में ब्रेकडाउन हो गए। पांच से छह घंटे तक लोगों को बिजली संकट का सामना करना पड़ा। एक गांव में 33 केवी लाइन का सेक्शन डबल पोल पर लगी विद्युत लाइन क्षतिग्रस्त होकर खेत में जा गिरी। कई स्थानों पर 11 केवी के विद्युत पोल क्षतिग्रस्त हो जाने की सूचना अधिकारियों के समक्ष पहुंची। पेट्रोलिग कराकर क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है। कुछ इलाकों में रातभर विद्युत संकट की आशंका थी। शहर में दिन भर दिक्कत

शहर की वीआइपी कॉलोनी में शामिल लेबर कॉलोनी में विद्युत सप्लाई आए दिन दिक्कत देती है। ऊर्जामंत्री रह चुके रामवीर उपाध्याय का आवास भी इसी कॉलोनी में है। रविवार की दोपहर लेबर कॉलोनी में विद्युत तार टूटने के कारण लोगों को बिजली संकट का सामना करना पड़ा। कई बार ट्रिपिंग के बाद भी दिनभर ठीक से सप्लाई नहीं मिल सकी।

कन्या गुरुकुल के निकट

पेड़ टूटने से हाइवे जाम

संसू, सासनी : रविवार को शाम करीब चार बजे आंधी-बारिश से जगह जगह पेड़ गिर गए। जनजीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा। कई जगह पेड़ टूट कर गिर गए। आगरा अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कन्या गुरुकुल के निकट एक पेड़ टूटकर सड़क पर गिर गया, जिससे आवागमन बाधित हो गया। दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारें लग गईं। एक घंटे के जाम के बाद क्रेन मंगाकर पेड़ को रास्ते हटवाया गया तब यातायात सुचारू हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.