Move to Jagran APP

उर्स से लौट रही युवती के चेहरे पर ब्लेड से हमला

सासनी के मोहल्ला आशानगर में परिचित युवकों ने ही दिया घटना को अंजाम कारस्तानी चार युवकों पर मुकदमा दर्ज पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार दोनों परिवारों में काफी समय से चल रही रंजिश एक अन्य मामला भी

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 01:58 AM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 01:58 AM (IST)
उर्स से लौट रही युवती के  चेहरे पर ब्लेड से हमला
उर्स से लौट रही युवती के चेहरे पर ब्लेड से हमला

संवाद सूत्र, हाथरस : सासनी में परिवार के साथ उर्स में चल रही कव्वाली में गई युवती पर घर लौटते समय मोहल्ले के ही युवक ने ब्लेड से हमला कर दिया। हमला चेहरे पर किया गया जिससे वह लहूलुहान हो गई। बीच-बचाव करने पर परिवार के लोग भी घायल हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची। आरोपितों के घर दबिश भी दी, लेकिन कोई नहीं मिला। मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

loksabha election banner

मोहल्ला कस्सावान की रहने वाली मैसर (23) पुत्री जमील खां अपनी बहन सोनम, नगमा, बहनोई सीबू निवासी बदायूं व भांजा नफीस के साथ मंगलवार रात दस बजे मोहल्ला आशानगर में दरगाह पर लगे उर्स से घर लौट रही थीं। आशानगर में ही भीड़ के बीच अचानक एक युवक ने मैसर के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया। युवती बुरी तरह घायल हो गई। बचाव में आए सीबू व नफीस पर भी युवकों ने हमला कर दिया। युवकों ने सोनम को पकड़ लिया तथा उसे भी जान से मारने की कोशिश की। घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। भीड़ जुटने पर आरोपित धमकी देकर भाग गए। पुलिस घायलों को सीएचसी लेकर पहुंची। प्राथमिक उपचार के बाद सोनम ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। सोनम ने मोहल्ला कस्सावान के ही जीसान, चांदबाबू पुत्र मुस्ताक, मुस्ताक व गुलजार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि जीसान ने ही मैसर को ब्लेड मारे। इसके बाद अन्य लोगों ने मैसर व परिवार के लोगों को पीटा।

जानकारी के अनुसार दोनों परिवारों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। एसएचओ शैलेंद्र सिंह के अनुसार हमलावर जीसान का पीड़ित पक्ष के घर आना-जाना था। परिवार की ही लड़की से जीसान की शादी भी तय हो गई थी, लेकिन किसी बात पर रिश्ता टूट गया। इसी के चलते उसने अपने साथियों के साथ हमला किया। इसके अलावा लड़की के परिवार पर दो साल पहले मोहल्ले के ही अनीस की हत्या का आरोप लगा था। लड़की के परिजन जेल भी गए थे। इससे भी मामले को जोड़ कर देखा जा रहा है। एसएचओ शैलेंद्र सिंह ने बताया कि एक हमलावर गुलजार को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी भी जल्द पकड़ लिए जाएंगे। ------------------- सिकंदराराऊ में महिला को

बुरी नीयत से दबोचा

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के एक गाव निवासी महिला को अधेड़ ने बुरी नीयत से दबोच लिया। विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वह बुधवार को अपने खेत पर रखवाली कर रही थी। उसी दौरान गाव बढ़ानू निवासी एक अधेड़ व्यक्ति ने उसे बुरी नीयत से दबोच लिया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पीड़िता ने मामले की सूचना 100 नंबर पर दी। पुलिस पीड़िता को कोतवाली ले आई। तहरीर मिलने के बाद जाच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.