Move to Jagran APP

फसल बर्बादी से गुस्साए ग्रामीणों ने बंद किए गोवंश

गोवंश को पीटकर निर्माणाधीन आइटीआइ भवन में किया बंद पुलिस व पीआरवी ने किया मुक्त

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 01:04 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 01:04 AM (IST)
फसल बर्बादी से गुस्साए ग्रामीणों ने बंद किए गोवंश
फसल बर्बादी से गुस्साए ग्रामीणों ने बंद किए गोवंश

संवाद सूत्र, हाथरस : फसल बर्बादी से परेशान ग्रामीणों का दर्द अब आक्रोश बन रहा है। सोमवार को दर्जनों किसानों ने एक दर्जन से अधिक गोवंश को घेरकर आइटीआइ के निर्माणाधीन भवन में बंद कर दिया। इस दौरान कुछ गोवंश घायल भी हो गए। ग्रामीण गोवंशों को आइटीआइ भवन में बंद करके भाग गए। जानकारी मिलने पर हिदूवादी संगठन से जुड़े लोग तथा पुलिस पहुंची तब जाकर गो वंश को मुक्त कर उनका उपचार कराया गया।

loksabha election banner

सादाबाद में बिसावर क्षेत्र में बेसहारा गोवंश किसानों की फसल को भारी क्षति पहुंचा रहे हैं। इसके कारण गोवंश के प्रति किसानों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। सोमवार को कुछ ग्रामीणों ने गोवंश के साथ जमकर मारपीट की। उनको घेराबंदी में लेकर लाठी और डंडों से पीटते हुए गोवंश को इकट्ठा करके बिसावर के निर्माणाधीन आइटीआइ भवन में बंद कर दिया। लोगों ने बताया कि कई गोवंश को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया था। सभी लोग इकट्ठा होकर गोवंश को आइटीआइ कैंपस में ले आए। लोगों के मना करने के बावजूद आइटीआइ कैंपस में बंद करके वहां खड़े थे। तभी एक युवक के वीडियो बनाने पर वे लोग वहां से भाग जाने में सफल हो गए। कुछ देर बाद ही इंचार्ज शांति शरण यादव, हिदूवादी संगठन के नेता बंटी चौधरी पहुंच गए। जिन्होंने जानकारी लेकर गोवंश की हालत को देखा तो लगभग सभी गोवंश घायल अवस्था में थे। हिदूवादी नेता ने पशु चिकित्सक को बुलाकर सभी का उपचार कराया तथा उन गोवंश को वहां से मुक्त कराया बहरहाल गोवंश की स्थिति को देखकर साफ लग रहा था कि बहुत निर्ममता से उनकी पिटाई की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.