Move to Jagran APP

जेवर लेकर भाग गई भाजपा नेता की दो रात की दुल्हन, बिचौलिया भी गायब

शादी के 17 साल बाद भी कोई संतान न होने पर हाथरस के एक भाजपा नेता ने दूसरी शादी की जोकि दो दिन बाद बिचौलिए के साथ जेवर लेकर चंपत हो गई।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 19 Jan 2018 09:29 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jan 2018 12:28 AM (IST)
जेवर लेकर भाग गई भाजपा नेता की दो रात की दुल्हन, बिचौलिया भी गायब
जेवर लेकर भाग गई भाजपा नेता की दो रात की दुल्हन, बिचौलिया भी गायब

हाथरस (जेएनएन)। शादी के 17 साल बाद भी कोई संतान न होने पर भाजपा नेता ने दूसरी शादी की, जो कि दो दिन बाद शुक्रवार को बिचौलिए के साथ जेवर लेकर चंपत हो गई। उल्लेखनीय है कि गांव नगला अलगर्जी निवासी व भाजपा लहरा मंडल प्रभारी बलवीर सिंह गौतम की शादी 17 साल पूर्व हुई थी। बलवीर फेरी लगाकर रेडीमेड कपड़े बेचते हैं, लेकिन उनकी कोई संतान नहीं है। कुछ दिन पूर्व उनके मित्र ने दूसरी शादी की सलाह दी और आलोक नाम के युवक से मुलाकात कराई।

loksabha election banner

बलवीर का आरोप है कि आलोक ने एक सप्ताह पूर्व उन्हें एक युवती दिखाई और बताया कि यह हावड़ा (पश्चिम बंगाल) की रहने वाली उसकी मौसेरी बहन है। उसका नाम ङ्क्षरकी उर्फ रूपा उर्फ मंजू बताया।  इस पर बलवीर ङ्क्षसह, उनकी पत्नी व अन्य परिजन राजी हो गए। शादी कराने के एवज में आलोक ने उनसे पचास हजार रुपये भी लिए। बुधवार को आलोक युवती को लेकर बलवीर के घर पहुंच गया। वहां शादी की औपचारिकता एक-दूसरे को माला डालकर पूरी की गई। शुक्रवार की सुबह आलोक उनके घर आया और युवती को यह कहकर साथ ले गया कि अभी आ रहे हैं, मगर फिर वे दोनों नहीं लौटे। बलवीर का कहना है कि युवती आभूषण भी अपने साथ ले गई। उनकी कीमत भी पचास ह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.