Move to Jagran APP

एंबुलेंस व बुलेट की टक्कर, तीन गंभीर

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव रुहेरी रोड पर रविवार की सुबह एंबुलेंस व बुलेट की जोरदार टक्कर होने से बाइक सवार शिवम निवासी जरारी कलां खुर्द एटा रोहित व शिवम निवासीगण वास कैशो आगरा घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 01:36 AM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 01:36 AM (IST)
एंबुलेंस व बुलेट की टक्कर, तीन गंभीर
एंबुलेंस व बुलेट की टक्कर, तीन गंभीर

संस, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव रुहेरी रोड पर रविवार की सुबह एंबुलेंस व बुलेट की जोरदार टक्कर होने से बाइक सवार शिवम निवासी जरारी कलां खुर्द एटा, रोहित व शिवम निवासीगण वास कैशो, आगरा घायल हो गए। सुबह के वक्त हादसे के दौरान तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग घटना स्थल पर जमा हो गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद स्वजन भी आ गए थे। तीनों घायलों को स्वजन उपचार के लिए आगरा ले गए।

loksabha election banner

कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर

संसू, सिकंदराराऊ : हाथरस रोड स्थित गांव सूआ मोहनपुर के समीप बाइक सवार दिनेश, उपेंद्र व मोहित निवासीगण गांव नौरथा ईशेपुर थाना सिकंदराराऊ को तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी। तीनों घायलों को सीएचसी से गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया।

ट्रेन से कटकर अज्ञात युवक की मौत

संसू, मुरसान : कस्बा मुरसान के गांव केसरगढ़ी रोड पर करवन नदी पुल के पास रविवार सुबह ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त के काफी प्रयास किए लेकिन देर शाम तक शिनाख्त नहीं हो सकी। सांड़ के हमले से व्यक्ति की मौत

संस, हाथरस : कोतवाली सदर इलाके के गांव नगरिया नंदराम निवासी कालीचरन (56) शनिवार को अपने खेतों की रखवाली कर रहे थे। वहीं पर कुछ बेसहारा पशु घूम रहे थे, जिन्हें किसान ने भगाया तो उनमें से एक सांड़ ने किसान पर हमला कर दिया और पटक-पटक कर बुरी तरह से घायल कर दिया। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे परिवार के लोग किसान को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई और शव का पोस्टमार्टम कराया।

चौदह वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी विधवा के घर में घुसकर नामजदों ने उनकी 14 वर्षीय पुत्री के साथ छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। महिला ने कोतवाली में आधा दर्जन नामजदों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया है कि वह शनिवार की रात 10 बजे अपनी 14 वर्षीय पुत्री के साथ सो रही थी। उसी दौरान गांव का ही युवक घर में घुस आया और उनकी पुत्री के साथ छेड़खानी करने लगा। पुत्री के शोर मचाने पर जब आरोपित को पकड़ने के प्रयास किया तो वह भाग गया। बाहर उसके अन्य साथी भी थे, जिन्होंने गाली-गलौज करते हुए धमकी दी।

20 क्वार्टर सहित पकड़ा

संस, हाथरस : अवैध शराब के निर्माण और बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए जनपद में आपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है। जिसे लेकर अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन और क्षेत्राधिकारी नगर के पर्यवेक्षण में हाथरस गेट पुलिस ने कार्रवाई करते 20 क्वार्टर देशी शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया। उसने अपना नाम विनोद कुमार निवासी दादनपुर बताया।

आज से होगी बीएड

द्वितीय वर्ष की परीक्षा

संस, हाथरस : डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय आगरा के बीएड द्वितीय वर्ष की परीक्षा सोमवार से बागला व सरस्वती डिग्री कालेज में शुरू होगी। इसके लिए शहर के बागला डिग्री कॉलेज और सरस्वती डिग्री कॉलेज को नोडल परीक्षा केंद्र बनाया गया है। 11 अक्तूबर से परीक्षा शुरू होकर पांच दिन तक चलेगी। बागला डिग्री कालेज में बने परीक्षा केंद्र पर 20 कालेजों के 1219 और सरस्वती डिग्री कॉलेज में पांच डिग्री कालेजों के 408 विद्यार्थी परीक्षा देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.