Move to Jagran APP

गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप किशोर की मौत पर जाम-प्रदर्शन

हाथरस जंक्शन के गांव नगला गूलरिया निवासी किशोर को स्वजन बुखार आने पर चिकित्सक के यहां ले गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 12:21 AM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 12:21 AM (IST)
गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप 
किशोर की मौत पर जाम-प्रदर्शन
गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप किशोर की मौत पर जाम-प्रदर्शन

संवाद सहयोगी,हाथरस: हाथरस जंक्शन के गांव नगला गूलरिया निवासी किशोर को स्वजन बुखार आने पर लाड़पुर के एक निजी क्लीनिक पर उपचार कराने के लिए लाए। मंगलवार दोपहर को अचानक किशोर की मौत उपचार के दौरान हो गई। स्वजन ने चिकित्सक पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाकर हंगामा काट दिया। हाथरस-जलेसर मार्ग पर शव को रखकर जाम लगा दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्वजन को समझा बुझाकर शांत कर जाम खुलवाया।

loksabha election banner

हाथरस जंक्शन क्षेत्र नगला गूलरिया निवासी मुन्नालाल के 15 साल के बेटे मोनू को पिछले करीब पांच दिन से बुखार आ रहा था। उसे स्थानीय स्तर के डाक्टर को उपचार के लिए दिखाया गया, लेकिन उसे कोई स्वास्थ्य लाभ नहीं हुआ। मंगलवार की दोपहर को स्वजन किशोर को उपचार कराने के लिए लाड़पुर के एक निजी चिकित्सक के यहां लेकर पहुंचे। उपचार के दौरान इंजेक्शन लगाने के बाद किशोर की तबीयत बिगड़ गई। चिकित्सक ने किशोर को गंभीर हालत में रेफर कर दिया। स्वजन किशोर को जिला अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। स्वजन शव को लेकर निजी चिकित्सक के यहां लाड़पुर पहुंच गए, जहां चिकित्सक फरार हो चुका था। स्वजन व ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जाम लग जाने की सूचना पर कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्वजन को समझा बुझाकर शांत किया और जाम खुलवा दिया। इंस्पेक्टर राजीव यादव का कहना है कि किशोर के स्वजन ने तहरीर नहीं दी है। चिकित्सक और स्वजन के बीच आपस में समझौते की बात चल रही है। थोड़ी देर के लिए स्वजन ने शव को रखकर जाम लगाया था।

बच्चे का उपचार जारी

हाथरस: रविवार को झाड़ियों के अंदर इगलास रोड बाईपास पर एक स्कूल बैग में छह माह का मासूम मिला था। जिसको गांव जोगिया के राजकुमार अपने घर ले गए। बच्चे का लगातार उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। मंगलवार को बच्चे की देखभाल कर रहे गजेंद्र सिंह ने बताया कि गर्दन पर चोट के निशान होने के कारण सूजन आ गई है। बदायूं का एक परिवार बच्चे की पहचान करने आया था, लेकिन बच्चा उनका नहीं था, इसलिए वो लौट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.