संसू, हाथरस : अलीगढ़ के गांधी आइ हॉस्पिटल की टीम ने शुक्रवार को हरि आइ हॉस्पिटल का दौरा किया। टीम जल्द अपने अहम सुझाव अधिकारियों को देगी, जिससे अस्पताल के संचालन में मदद मिलेगी।

हरि आइ हॉस्पिटल को कब्जा मुक्त कराने के बाद अधिकारियों की चिता जल्द हॉस्पिटल में चिकित्सा कार्य शुरू कर उसे ढर्रे पर लाने की है। इसके लिए गांधी आइ हॉस्पिटल प्रशासन का सहयोग लिया जा रहा है। शुक्रवार को गांधी आइ हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. मधुप लहरी दो डॉक्टर के साथ अस्पताल पहुंचे। चेयरमैन आशीष शर्मा, एसडीएम नितीश कुमार के अलावा बागला जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. आइवी सिंह और नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी स्वदेश आर्य भी पहुंच गए। हॉस्पिटल परिसर में बैठक हुई। समाजसेवी मधुशंकर अग्रवाल ने अस्पताल के ट्रस्ट में पिता की जगह उन्हें शामिल करने की मांग की। चेयरमैन आशीष शर्मा ने अस्पताल के गौरवशाली अतीत पर प्रकाश डाला। बैठक में निर्णय लिया गया कि अस्पताल का संचालन गांधी नेत्र चिकित्सालय की टीम की देख-रेख में कराया जाएगा। पालिका अध्यक्ष ने पांच लाख रुपये दान देकर ट्रस्ट बनाए जाने का अनुरोध किया।

पीडब्ल्यूडी करा रहा रंगाई-पुताई

पीडब्ल्यूडी ने वहां अस्पताल की रंगाई-पुताई शुरू करा दी है। यहां पानी के लिए हैंडपंप व सुरक्षा के लिए दो सिपाहियों की ड्यूटी लगाई गई है। सफाई का जिम्मा नगर पालिका का है।

सीएमओ के नाम से

लगेगा विद्युत मीटर

अस्पताल में अब पुराने मीटर को हटाकर नया मीटर लगाया जाएगा। सीएमओ डॉ. बृजेश राठौर ट्रस्ट के पदेन सचिव हैं। उन्होंने दो किलोवाट भार के मीटर के लिए विद्युत विभाग में आवेदन किया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस