Move to Jagran APP

अधिवक्ताओं से टकराव में शुक्ला का हुआ था तबादला

आठ महीने हाथरस में एडीएम रहे थे बर्खास्त हुए अशोक शुक्ला अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए थे अधिवक्ता

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Nov 2019 12:58 AM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 06:01 AM (IST)
अधिवक्ताओं से टकराव में शुक्ला का हुआ था तबादला
अधिवक्ताओं से टकराव में शुक्ला का हुआ था तबादला

जासं, हाथरस : प्रदेश सरकार की ओर से शुक्रवार को बर्खास्त किए गए पीसीएस अधिकारी अशोक कुमार शुक्ला की हाथरस में तैनाती के दौरान कलक्ट्रेट के अधिवक्ताओं से पटरी नहीं बैठी। उनका व्यवहार ऐसा था कि अधिवक्ता लामबंद होकर हड़ताल पर चले गए। स्थिति ऐसी रही कि बाद में शासन को उनका तबादला ही करना पड़ा।

loksabha election banner

वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले फरवरी के मध्य में एडीएम अशोक कुमार शुक्ला हाथरस आए थे। चुनाव के साथ प्रशासनिक कार्याें की उनकी जिम्मेदारी थी। इस बीच उनकी कलक्ट्रेट के अधिवक्ताओं से अनबन हो गई। कई बार विवाद हुआ। अधिवक्ता एडीएम के व्यवहार को लेकर नाराज थे, उन पर दूसरे भी कुछ आरोप लगे। यह मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा। एक बार अधिकारियों ने अधिवक्ताओं और एडीएम के बीच वार्ता कराकर विवाद खत्म कराया। इसके कुछ दिन बाद अधिवक्ताओं ने फिर से एडीएम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। अधिवक्ताओं ने सितंबर में डीएम को ज्ञापन सौंपकर साफ कह दिया था कि जब तक एडीएम का तबादला नहीं हो जाता, वे कार्य पर नहीं लौटेंगे। कुछ दिन बाद ही हाथरस के दौरे पर पहली बार आए नोडल अधिकारी जीएस प्रियदर्शी से उनकी शिकायत की थी। इसके बाद 21 अक्टूबर 2019 को एडीएम का तबादला लखनऊ कर दिया गया। उन्हें ओएसडी राजस्व परिषद बनाया गया। उनके स्थान पर झांसी से आए जेपी सिंह ने चार्ज लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.