Move to Jagran APP

15 साल बाद मिला प्रमोशन तो बंटी मिठाई, छूटे पटाखे

नगरपालिका में 10 बाबुओं का किया गया प्रमोशन शानदार तोहफा 41 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के प्रमोशन की भी तैयारी प्रमोशन को लेकर लंबे समय से आंदोलन कर रहे थे कर्मचारी

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Feb 2019 01:16 AM (IST)Updated: Fri, 01 Feb 2019 01:16 AM (IST)
15 साल बाद मिला प्रमोशन  तो बंटी मिठाई, छूटे पटाखे
15 साल बाद मिला प्रमोशन तो बंटी मिठाई, छूटे पटाखे

संवाद सहयोगी, हाथरस : नगर पालिका में 15 साल के लंबे इंतजार के बाद 10 बाबुओं को पदोन्नति की सौगात दी गई। चेयरमैन आशीष शर्मा ने पदोन्नति की घोषणा की तो बाबुओं के चेहरे खिल गए। बाबुओं के अलावा 41 चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के प्रमोशन की तैयारी भी है। जल्द इन सभी का प्रमोशन किया जाएगा।

loksabha election banner

नगर पालिका और वाटर व‌र्क्स में बीते 15 साल से पदोन्नति न होने के कारण कर्मचारी और बाबू आंदोलनरत थे। हाल ही में कर्मचारियों ने चेयरमैन और अधिशासी अधिकारी स्वदेश आर्य के समक्ष कटोरा लेकर धरना दिया था। चेयरमैन ने सभी को जल्द प्रमोशन का भरोसा दिया था। 12 बाबुओं और 41 कर्मचारियों के प्रमोशन की लिस्ट चस्पा कर एक सप्ताह के अंदर आपत्तियां मांगी गई थीं। आपत्तियों का निस्तारण करने के बाद गुरुवार को लिस्ट चस्पा कर दी गई। प्रमोशन की लिस्ट देखकर बाबुओं के चेहरे खिल उठे। कनिष्ठ लिपिकों को वरिष्ठ लिपिक के पदों पर पदोन्नति दी गई है। नगर पालिका में इस खुशी में जमकर पटाखे चले और मिठाई बंटी। बाबुओं ने चेयरमैन आशीष शर्मा को प्रतीक चिह्न भेंटकर उनके प्रयास की सराहना की। दो बाबुओं को प्रमोशन से बचाया

कुछ बाबू बीते कई साल से मलाईदार पदों पर जमे हैं। उन्हें प्रमोशन के बाद पटल बदलने का डर था। इसलिए वह प्रमोशन नहीं चाहते थे। यही वजह थी कि दूसरे बाबुओं का प्रमोशन भी नहीं हो पा रहा था। पीड़ित बाबुओं ने हाल ही में धरना देकर अपने साथियों को कोसा था। इसके बाद नगर पालिका प्रशासन जागा और प्रमोशन की कार्यवाही शुरू की गई। आपत्तियों के निस्तारण के बाद गुरुवार को 12 बाबुओं के प्रमोशन की लिस्ट चस्पा की गई लेकिन दस का ही प्रमोशन किया गया। दो बाबुओं को प्रमोशन से बचा लिया गया। दोनों बाबुओं के नाम भी नगर पालिका प्रशासन ने उजागर नहीं किए। इस बारे में ईओ स्वदेश आर्य से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.