Move to Jagran APP

अधिवक्ता बेटे ने माता-पिता को पीटा

मोहल्ला विष्णुपुरी की घटना, पिता ने दर्ज कराया मुकदमा ब्लर्ब- मारपीट के दौरान बेटे की हड्डी टूटी, उसने पुलिस पर लगाया है मारपीट का आरोप

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 01:40 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 01:40 AM (IST)
अधिवक्ता बेटे ने माता-पिता को पीटा
अधिवक्ता बेटे ने माता-पिता को पीटा

संवाद सहयोगी, हाथरस : घरेलू विवाद में अधिवक्ता बेटे ने अपने माता-पिता के साथ सरेआम मारपीट की। पीड़ित पिता ने बेटे के खिलाफ कोतवाली हाथरस गेट में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मौके पर पहुंची पीआरवी से भी युवक ने अभद्रता की। पूरे हंगामे के दौरान युवक के पैर में चोट आई। उसने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

मोहल्ला विष्णुपुरी के रहने वाले प्रेमचंद्र शर्मा ने मंगलवार को कोतवाली हाथरस गेट में अधिवक्ता बेटे चंद्रशेखर शर्मा के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रेमचंद्र शर्मा का आरोप है कि सोमवार देर शाम उनके बेटे ने घर में घुसकर गाली-गलौज की। जब विरोध किया तो उनके अलावा अपनी मां के साथ भी मारपीट की। मारपीट के दौरान पड़ोसी भी जमा हो गए। बताते हैं कि बीच-बचाव करने पर युवक पड़ोसियों पर भी हावी हो गया। पीआरवी वहां से गुजर रही थी। झगड़ा होते देख पुलिस रुक गई। मां ने पुलिस कर्मियों से लिपटकर बेटे से बचाने की गुहार की। पुलिस ने युवक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन उसने पुलिस से भी अभद्रता कर दी। एसआई घनेंद्र शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। हंगामे के दौरान युवक के पैर में भी चोट आई है। इसके बाद पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची। युवक एसएचओ व एसआई पर मारपीट करने तथा पैर की हड्डी तोड़ने का आरोप लगाने लगा। युवक ने अस्पताल में भी हंगामा काटा। एसआई घनेंद्र शर्मा ने बताया कि इकलौता बेटा होने के बावजूद युवक का अपने पिता से विवाद है। इसके कारण एक घर में होते हुए भी वे अलग-अलग रह रहे हैं। विवाद की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। एसएचओ योगेश सिरोही ने कहा कि माता-पिता से मारपीट के दौरान ही चंद्रशेखर गिरा था, जिससे उसके पैर में चोट आई है। घटना के समय मोहल्ले के लोग भी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल युवक का उपचार चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.