जासं, हाथरस : गांव तमना गढ़ी में फल आढ़ती के घर में लगी आग से लगभग साढ़े चार लाख रुपये भी जल गए। मोमबत्ती गिरने के कारण हादसा हुआ।

तमनागढ़ी के रहने वाले बालकिशन का फल का काम है। जलेसर रोड पर कांशीराम टाउनशिप के पास उनका गोदाम है। फल बेचने से आए साढ़े चार लाख रुपये घर में ही रखे हुए थे। रविवार को व्यापारी को भुगतान करना था। उन्होंने रुपये कपड़े में लपेट कर बक्से पर रख दिए थे। रात को जलती मोमबत्ती कपड़ों पर गिर गई। जब तक पता चला तो देर हो गई थी। हादसे से घर में खलबली मच गई। आनन-फानन परिवार के लोगों ने ही आग बुझाई। बाद में पता चला कि साथ में नोट भी जल गए हैं। हादसे से व्यापारी सदमे में है। चाय की दुकान में लगाई आग

हाथरस : कांशीराम कॉलोनी के रहने वाले शिवा ने कोतवाली हाथरस गेट में शिकायत की है। शिवा की जिला अस्पताल के बाहर चाय की दुकान है। वह लकड़ी के खोखे में चाय बेचते हैं। शिवा के अनुसार 23 मार्च की रात एक व्यक्ति ने फोन कर सूचना दी कि दुकान में किसी ने आग लगा दी है। वह मौके पर पहुंचे तो एंबुलेंस वाले आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे। शिवा ने कहा कि किसी ने जानबूझ कर आग लगाई है। पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस