Move to Jagran APP

युवक से 40 हजार छीन भागे कार सवार

संसू हाथरस हाथरस रोड स्थित एक पेट्रोल पंप के निकट लगे एटीएम पर रुपए निकालने गए युवक की जेब से कार सवार बदमाश 40 हजार रुपए निकालकर भाग निकले। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए अन्य चौकी और थानों में सूचना दी लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 12:25 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 06:09 AM (IST)
युवक से 40 हजार छीन भागे कार सवार
युवक से 40 हजार छीन भागे कार सवार

छिनैती

loksabha election banner

- एटीएम से रुपए निकालते वक्त हुई युवक के साथ घटना

- पुलिस को प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध लग रहा

संसू, हाथरस : हाथरस रोड स्थित एक पेट्रोल पंप के निकट लगे एटीएम पर रुपए निकालने गए युवक की जेब से कार सवार बदमाश 40 हजार रुपए निकालकर भाग निकले। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए अन्य चौकी और थानों में सूचना दी लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए।

स्थानीय कृष्णा इंटर कॉलेज मार्ग निवासी सुनील कुमार पुत्र पप्पू सिंह ने बताया कि वह जरूरत पड़ने पर हाथरस मार्ग स्थित माधव पेट्रोल पंप के निकट पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से चालीस हजार रुपये निकालकर शर्ट की जेब में रख लिए। इसी बीच सादाबाद की ओर खड़ी एक स्विफ्ट कार में से एक युवक निकलकर एटीएम में आया और उसने सुनील का एटीएम कार्ड बदलकर अपनी जेब में रख लिया। जब सुनील ने अपना एटीएम कार्ड देखा तो वह कार सवार की तरफ गया और अपना एटीएम कार्ड मांगा। सुनील ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया इसी बीच कार सवार अज्ञात युवक द्वारा सुनील की ऊपरी जेल में रखे 40 हजार रुपये निकाल कर सुनील को धक्का मार कार में बैठ गया और मौके से कार सवार भाग खड़े हुए। उसने जानकारी पेट्रोल पंप कर्मियों को दी, पेट्रोल पंप से ही पुलिस को सूचना दी गई सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक डीके सिसोदिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल करते हुए पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। इसी दौरान चारों तरफ कोतवाली चौकी थानों के लिए सूचना भी प्रसारित कर दी, लेकिन कार सवार बदमाश हाथ नहीं आ सके। एसएचओ सादाबाद डीके सिसौदिया के मुताबिक उक्त प्रकरण से संबंधित कोई तहरीर नहीं मिली है। छह कोरोना पॉजिटिव और मिले, 215 की रिपोर्ट निगेटिव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.