संवाद सहयोगी,हाथरस: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर काफी तेज है। पिछले कुछ दिनों से लगातार कोविड मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। गुरुवार को दो नए मरीज कोरोना संक्रमित के मिले। इसके साथ ही 11 केंद्रों पर 2311 लोगों का टीकाकरण कराया गया। पुलिस अधीक्षक ने लोगों से अपील की है कि बिना मास्क पहने घरों से बाहर न निकलें। इसके साथ शारीरिक दूरी का पालन करना न भूलें।

प्रतिदिन 45 से 60 साल से अधिक उम्र के लोगों का कोविड टीकाकरण कराया जा रहा है। गुरुवार को एमडी टीबी हास्पिटल, जिला अस्पताल, नगरीय क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर कोविड टीका लगाया गया। टीकाकरण कराने के बाद लोगों को आधे घंटे तक निगरानी कक्ष में रखा गया।

एसपी ने की लोगों से अपील

कोरोना संक्रमण को देखते हुए पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने लोगों से अपील की है। लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनकर व शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की गई है। इसके साथ ही नियमित अंतराल पर साबुन या सैनिटाइजर से हाथ साफ करने और दो गज दूरी बनाए रखने के निर्देश लोगों को दिए गए है।

दो लोगों की रिपोर्ट आई पाजिटिव

मुरसान के गांव कोरना चमरूआ निवासी 18 वर्षीय युवक तीन अप्रैल को सेना की भर्ती देखने के लिए गया था। सात अप्रैल को लौटने के बाद युवक का कोविड सैंपल हुआ,जिसकी रिपोर्ट अब पाजिटिव आई है। इसके साथ ही शहर का युवक हरिद्वार किसी काम से गया था। युवक का कोविड सैंपल हुआ,जिसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021