Move to Jagran APP

पूर्व केंद्रीय मंत्री के घर से 15 लाख रुपये चोरी

संवाद सहयोगी, हाथरस : पूर्व केंद्रीय मंत्री व सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन के पैतृक

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Dec 2017 01:01 AM (IST)Updated: Sat, 30 Dec 2017 01:01 AM (IST)
पूर्व केंद्रीय मंत्री के घर  से 15 लाख रुपये चोरी
पूर्व केंद्रीय मंत्री के घर से 15 लाख रुपये चोरी

संवाद सहयोगी, हाथरस : पूर्व केंद्रीय मंत्री व सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन के पैतृक गांव बहरदोई (सादाबाद) स्थित आवास में गुरुवार रात चोरों ने ताले तोड़कर 15 लाख रुपये कैश चुरा लिए। फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड ने छानबीन की है।

loksabha election banner

वरिष्ठ सपा नेता रामजीलाल सुमन परिवार के साथ आगरा में रहते हैं। पैतृक गांव में परिवार के ही सुशील कुमार रहते हैं तथा घर की देख-रेख उनके ही हाथ में है। हफ्ते-दस दिन में रामजीलाल सुमन गांव आते रहते हैं। शुक्रवार की सुबह सुशील जब उठे तो अंदर रामजीलाल सुमन के कमरे में अलमारी खुली मिली। इसी अलमारी में 15 लाख रुपये रखे थे। घर में प्रवेश के दो रास्ते हैं। मुख्य गेट बंद था, जहां से लोगों का आना-जाना रहता है। दूसरी तरफ दूसरा गेट है, जहां ताला लगा रहता है। रात में चोरों ने सरिया से इसी ताले को तोड़ा और अंदर प्रवेश कर गए। चोर सीधे सुमन के कमरे में पहुंचे। वहां किसी और अलमारी या बक्से को नहीं छुआ। जिस अलमारी में 15 लाख रुपये रखे थे, केवल उसे ही खोला। घर में और भी कमरे तथा अलमारियां हैं, जहां कैश व जेवरात रखे हुए थे। चोरों ने किसी और अलमारी या कमरे का ताला नहीं तोड़ा। सुशील ने चोरी की जानकारी सुमन और पुलिस को दी। एएसपी डा. अर¨वद कुमार भी मौके पर पहुंचे। मामले में ग्राम प्रधान नसरुद्दीन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इनका कहना है

जिसने भी घटना को अंजाम दिया है वह जानता था कि रुपये कहां हैं। छानबीन की गई है। जल्द ही चोर गिरफ्त में होगा।

सुशील घुले, एसपी हाथरस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.