Move to Jagran APP

Hardoi News: हरदोई में जमीन के विवाद में तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत और दो भाई घायल

Hardoi News हरदोई में जमीन को लेकर हुए विवाद में तीन युवकों को गोली मार दी गई जिसमें से एक युवक की मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर है। घटना के बाद पथराव शुरू हो गया। मोटर साइकिल में आग लगा देने से खलबली मच गई।

By Jagran NewsEdited By: Umesh TiwariPublished: Sun, 27 Nov 2022 10:55 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 07:32 AM (IST)
Hardoi News: हरदोई में जमीन के विवाद में तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत और दो भाई घायल
Hardoi News: युवक की गोली मारकर हत्या, भाई समेत दो घायल

हरदोई, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रविवार की रात दो पक्षों के बीच हुए विवाद में तीन युवकों को गोली मार दी गई, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। एक युवक को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर ले जाया गया। एक अन्य युवक को पैर में गोली लगी है। घटना के बाद जमा हुई भीड़ पथराव करने लगी और एक मोटर साइकिल में आग लगा दी गई। करीब आधा घंटा जमकर बवाल होता रहा। आसपास के थानों की भी पुलिस पहुंची और काफी मुश्किल से बवाल शांत हो सका।

loksabha election banner

हरदोई जिले अतरौली क्षेत्र के भरावन चौराहा निवासी मंगलाचरण पांडेय का पड़ोसी यदुनाथ से खेत को लेकर विवाद चल रहा है। रविवार की रात करीब नौ बजे मंगलाचरण पांडेय घर के बाहर थे। बताते हैं कि उन्होंने यदुनाथ के घर की तरफ ईंटा चला दिया, जो कि वहीं पर खड़े मंगलाचरण के परिवार के ही शानू पांडे को लग गया, जिस पर मंगलाचरण पांडेय और शानू के विवाद विवाद होने लगा, तो मंगलाचरण घर से बंदूक उठा लाए।

शानू पांडेय के अनुसार विवाद होता देखकर उनका भाई रजत पांडेय और चचेरा भाई विशाल पांडेय आ गया और दोनों विरोध करने लगे, जिस पर मंगलाचरण पांडेय ने बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी। शानू पांडेय के अनुसार उसके पैर में गोली लगी, जबकि रजत पांडेय और विशाल के सीधे गोली लगी और दोनों मौके पर ही गिर गए, दोनों को सीएचसी पहुंचाया गया, लेकिन तब तक रजत की मौत हो चुकी थी।

बवाल के बाद देखते देखते भीड़ जमा हो गई और पथराव शुरू हो गया। मोटर साइकिल में आग लगा देने से खलबली मच गई। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा, लेकिन बवाल इतना बढ़ चुका था कि किसी की आगे बढ़ने की हिम्मत नहीं हुई और पुलिस के सामने ही आधा घंटे बवाल चलता रहा। भीड़ बवाल और हंगामा करती रही।

आसपास के थानों की फोर्स पहुंची तो कुछ स्थिति नियंत्रण में आई, लेकिन देर रात तक हंगामा जारी रहा। थाना प्रभारी निरीक्षक वहीद अहमद ने बताया कि स्थिति संभाल ली गई है। रजत पांडेय की मौत हुई है। विशाल की हालत गंभीर है। पुलिस पूरे मामले की जानकारी लेकर कड़ी कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.