Move to Jagran APP

हरदोई में बेवफा पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर की पति की हत्या

हरदोई के पिहानी कोतवाली क्षेत्र में परसों रात अधेड़ की हत्या कर दी गई। इस मामले में पुत्र ने अपनी मां और उसके प्रेमी सहित तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 15 Oct 2017 03:52 PM (IST)Updated: Sun, 15 Oct 2017 04:00 PM (IST)
हरदोई में बेवफा पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर की पति की हत्या
हरदोई में बेवफा पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर की पति की हत्या

हरदोई (जेएनएन)। प्रदेश की राजधानी से सटे जिले हरदोई में एक महिला ने पति तथा पत्नी के रिश्ते को कलंकित कर दिया। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर घर में सो रहे अपने पति की हत्या कर दी। इसके बाद से वह फरार है। 

loksabha election banner

हरदोई के पिहानी कोतवाली क्षेत्र में परसों रात रात घर में सो रहे अधेड़ की नुकीले हथियार से सिर पर हमला कर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुत्र ने अपनी मां और उसके प्रेमी सहित तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। 

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम डर्रा निवासी शिव कुमार पाल (55) पुत्र गज्जू पाल घर के बरामदे में सो रहा था। उसके आंगन में विवाहित पुत्री रूबी पत्नी बचान पाल लेटी हुई थी। इस दौरान उसके पुत्र की रात में अचानक आंख खुली तो उसने देखा कि घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ है। यह देख वह अपने पिता की तरफ मुड़ी तो उनके सिर से खून टपकता देख शोरगुल किया। चीख पुकार सुन कर बड़ा भाई दुर्गेश व ब्रजेश पाल भी जाग गए। पास जाकर देखा तो पिता की मौत हो चुकी थी। 

ब्रजेश के मुताबिक, रात को उसकी मां नन्ही अपने आशिक कल्लू व उसके भाई हेमू के साथ आई और उसके पिता की हत्या करके भाग निकली। चीख पर जब उन लोगों की आंख खुली तो तीनों को भागते देखा गया। ब्रजेश के अनुसार करीब दो वर्ष पूर्व उसकी मां गांव के कल्लू कहार पुत्र जागेश्वर के साथ चली गई थी। तभी से कल्लू और उसका भाई हेमू रंजिश मानते थे।

उन्हीं लोगों ने पिता की हत्या मां के साथ की है। पुलिस ने ब्रजेश की तहरीर पर मां नन्ही, कल्लू और हेमू के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया। घटनास्थल पर पहुंचे एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने कहा कि हत्या नुकीले हथियार से की गई या किसी अन्य से, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।  

यह भी पढ़ें: 9वीं पास गुरमीत कौर ने बंजर जमीन पर उगा दिया सोना

करवा चौथ का रखती थी व्रत

ब्रजेश ने बताया की कल्लू का अवैध संबंध उसकी मां के साथ था और पड़ोसी होने के नाते उसके घर आता जाता था। बताया जा रहा कि पहले मां उसके पिता के लिए करवा चौथ का व्रत रखती थी।

यह भी पढ़ें: UP TET-2017 : गोरखपुर में परीक्षा से रोके जाने पर अभ्यर्थियों ने किया हंगामा

कल्लू के मोह पाश में बंधकर दो वर्ष पहले भाग गई थी और नोएडा में रहती थी। दो दिन पहले ही वह यहां आयी थी और आलमनगर में रह रही थी। 

घर से जाने के समय मार देने की धमकी देकर गयी थी। इतना लंबा समय बीतने के बाद इस ओर से अंदेशा खत्म हो गया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.