Move to Jagran APP

सीसी कैमरे की निगरानी में होगी काउंटिग

-22एचआरडी01 02 03 04 -प्रेक्षकों ने अधिकारियों के साथ मतगणना स्थल का जिला जायजा -प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में दो-दो वीडियो कैमरा अलग से रहेंगे जागरण संवाददाता हरदोई आयोग से नामित सामान्य गणना एवं पुलिस प्रेक्षक ने अधिकारियों के साथ बुधवार को मंडी समिति में मतगणना स्थल पर जुटाई गई व्यवस्थाओं और तैयारियों का जायजा लिया। प्रेक्षकों ने कहा कि सीसीटीवी कैमरा की निगरानी में काउंटिग होगी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 09:49 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2019 06:21 AM (IST)
सीसी कैमरे की निगरानी में होगी काउंटिग
सीसी कैमरे की निगरानी में होगी काउंटिग

हरदोई : आयोग से नामित सामान्य, गणना एवं पुलिस प्रेक्षक ने अधिकारियों के साथ बुधवार को मंडी समिति में मतगणना स्थल पर जुटाई गई व्यवस्थाओं और तैयारियों का जायजा लिया। प्रेक्षकों ने कहा कि सीसी कैमरा की निगरानी में काउंटिग होगी। जबकि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्रवार दो-दो वीडियो कैमरा अलग से वीडियोग्राफी करेंगे। कार्मिकों को गुरुवार की सुबह ही पता चल सकेगा कि किस टेबल पर उन्हें काउंटिग करनी है और कौन रिजर्व में रहेगा। रिवर्ज कार्मिकों के बैठने के लिए अलग व्यवस्था की गई है।

loksabha election banner

संसदीय क्षेत्र हरदोई के हरदोई के सामान्य प्रेक्षक डा. संदीप रेवाजी राठौर, मिश्रिख के सामान्य प्रेक्षक दीपक एम मुगलीकर, विधानसभा क्षेत्र सांडी के लिए नामित प्रेक्षक राजेंद्र अहिरवार, पुलिस प्रेक्षक रवि किरन आनंद ने हरदोई आरओ डीएम पुलकित खरे, मिश्रिख आरओ आनंद कुमार, एसपी आलोक प्रियदर्शी, एडीएम संजय कुमार सिंह के साथ मतगणना पंडाल में कंप्यूटर, बैरीकेडिग, एआरओ एवं मतगणना एजेंटों के बैठने के स्थान, स्ट्रांग रूम एवं मीडिया सेंटर आदि का निरीक्षण किया। प्रेक्षकों ने कहा कि गुरुवार सुबह फाइनल रैंडमाइजेशन के बाद कार्मिकों की समय टेबल पर प्रवेश दिलाया जाना है।

डीएम ने बताया कि सीएसएन कालेज में वाहन पार्किंग के बाद कॉमन गेट बनाया गया है। इसके बाद मीडिया, प्रत्याशी, कार्मिकों एवं अधिकारियों के लिए अलग-अलग गेट हैं। बताया कि स्ट्रांग रूम से पंडाल तक ईवीएम लाने के रूट निर्धारित किए गए हैं और उन पर छाया का भी प्रबंध कराया जाएगा। वहीं मतगणना के चलते आम लोगों के प्रवेश पर रोक के कारण मंडी समिति में सन्नाटा पसरा रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.