Move to Jagran APP

पांच घंटे तक आंझी शाहाबाद स्टेशन पर खड़ी रही श्रमजीवी एक्सप्रेस

ह्लह्मड्डद्बठ्ठ स्त्रद्गद्यड्ड4द्गस्त्र ह्लह्मड्डद्बठ्ठ स्त्रद्गद्यड्ड4द्गस्त्र ह्लह्मड्डद्बठ्ठ स्त्रद्गद्यड्ड4द्गस्त्र

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 09:54 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 06:25 AM (IST)
पांच घंटे तक आंझी शाहाबाद स्टेशन पर खड़ी रही श्रमजीवी एक्सप्रेस
पांच घंटे तक आंझी शाहाबाद स्टेशन पर खड़ी रही श्रमजीवी एक्सप्रेस

शाहाबाद : आंझी शाहाबाद रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी का इंजन खराब होने पर उसमें श्रमजीवी एक्सप्रेस का इंजन लगाकर रवाना कर दिया गया। मगर दूसरा इंजन पांच घंटे तक नहीं आया। इससे स्टेशन पर ट्रेन खड़ी रही। जिस पर यात्रियों ने हंगामा किया। सीओ ने मौके पर पहुंच कर यात्रियों को शांत कराया।

loksabha election banner

शुक्रवार की रात में मालगाड़ी का इंजन अचानक आंझी शाहाबाद रेलवे स्टेशन पर खराब हो गया। जिसके चलते ट्रेनों का आवागमन बाधित होने लगा। कुछ देर के बाद शाहजहांपुर की ओर से लखनऊ जाने वाली श्रमजीवी एक्सप्रेस आ गई, तो उसका इंजन मालगाड़ी में लगाकर उसे रवाना किया गया। जबकि श्रमजीवी एक्सप्रेस के लिए अधिकारियों ने 5 घंटे तक तक यात्रियों को इंतजार कराया। इस दौरान धनतेरस होने के कारण यात्रियों ने स्टेशन अधीक्षक कार्यालय के सामने जमकर हंगामा काटा और गाली गलौज किया। टिकट खिड़की पर कर्मचारी के नशे में धुत मिलने पर यात्रियों ने उसके साथ भी अभद्रता की और मारपीट पर आमादा हो गए। क्षेत्राधिकारी और कोतवाल भारी फोर्स के साथ रेलवे स्टेशन पहुंचे और यात्रियों को समझाकर शांत कराया। पांच घंटे के बाद दूसरा इंजन आने पर श्रमजीवी एक्सप्रेस रवाना हो सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.