हरदोई, जेएनएन। जिलाधिकारी द्वारा चौकी इंचार्ज को निलंबित किए जाने के आदेश को पुलिस अधीक्षक ने रद कर दिया है। पुलिस कर्मियों ने निलंबन आदेश का विरोध किया था। सोशल मीडिया पर मामला गरमाने के बाद एसपी ने यह कदम उठाया है।

लखनऊ मार्ग पर पुलिस चौकी के पास बेसहारा जानवरों का झुंड मिलने पर डीएम पुलकित खरे ने मंडी चौकी प्रभारी संजय शर्मा को रविवार रात निलंबित कर दिया था। सोशल मीडिया पर पुलिस कर्मियों के साथ ही पुलिस अधिकारियों ने भी आदेश को गलत बताया। रविवार रात ही पुलिस अधिकारियों ने एसपी से मिलकर डीएम द्वारा निलंबन आदेश का विरोध किया। सेवानिवृत्त डीआइजी उमेश कुमार सिंह ने मामले में सोशल मीडिया पर एसपी को मजबूती से कदम उठाने की बात कही थी।

सोमवार को एसपी आलोक प्रियदर्शी ने खुद को पुलिस का प्रशासनिक मुखिया बताते हुए डीएम द्वारा जारी आदेश को रद कर दिया। एसपी ने अपने आदेश में खुद को पुलिसकर्मियों के साथ बताया। वहीं, डीएम ने सोमवार सुबह जारी दूसरे आदेश में रविवार को जारी आदेश को कतिपय कारणों के चलते निरस्त करने का पत्र भी जारी किया। मामला तूल पकडऩे पर शाम को दोनों अधिकारियों ने संयुक्त रूप से आदेश रद करने का पत्र जारी कर दिया। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Anurag Gupta