हरदोई : चंदौसी में हुई राज्य स्तरीय सब जूनियर पावरलि¨फ्टग महिला एवं पुरुष प्रतियोगिता में जिले के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर 3 स्वर्ण, 1 रजत एवं 4 कांस्य पदक हासिल किए हैं। पदक लेकर वापस आने पर विजेता खिलाड़ियों का खेल प्रेमियों ने उत्साहवर्धन किया।

हरदोई पावरलि¨फ्टग एसोसिएशन की जिला सचिव एवं कोच पूनम तिवारी ने बताया कि उनके नेतृत्व में जिले के खिलाड़ियों ने चंदौसी में 29 अप्रैल से 1 मई के मध्य हुई राज्य स्तरीय सब जूनियर पावरलि¨फ्टग प्रतियोगिता में महिला वर्ग में चैंपियनशिप हरदोई को प्राप्त हुई है। जबकि लखनऊ द्वितीय एवं अलीगढ़ तृतीय स्थान पर रहे थे। बताया कि महिला वर्ग में 43 किलोग्राम में पलक ¨सह ने स्वर्ण पदक, शिवानी ¨सह ने रजत पदक एवं 47 किलोग्राम में अलका राठौड़ ने स्वर्ण पदक, 52 किलोग्राम में लक्ष्मी पाल ने कांस्य पदक और 47 किलोग्राम में मनीषा ने कांस्य पदक जीते हैं।

बताया कि बालक वर्ग में 53 किलोग्राम में रोहित वर्मा ने स्वर्ण पदक, 74 किलोग्राम में अमन वर्मा ने कांस्य पदक, 83 किलोग्राम में कन्हैया लाल ने कांस्य पदक प्राप्त किए हैं। वहीं यश प्रताप ¨सह, संगीत, प्रियांशु त्रिपाठी, तुषार पटेल, अवनीश, सद्दाम ने भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। पदक जीतकर वापस आने पर गुरुवार को खिलाड़ियों का एसोसिएशन के अध्यक्ष बीर बहादुर ¨सह, उप क्रीड़ाधिकारी पूनमलता राज आदि ने उत्साहवर्धन किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस