Move to Jagran APP

सड़क हादसों में छात्र सहित तीन की मौत

शहर कोतवाली लोनार कोतवाली और माधौगंज क्षेत्र में हुए हादसे

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 10:40 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 10:40 PM (IST)
सड़क हादसों में छात्र सहित तीन की मौत
सड़क हादसों में छात्र सहित तीन की मौत

हरदोई : हादसे बढ़ते जा रहे हैं। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में छात्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए, जिनमें दो युवकों की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

शहर कोतवाली क्षेत्र के हरदोई-बिलग्राम मार्ग पर सोमवार देर शाम को फरदापुर के निकट दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार अनुराग और उसका साथी लालू निवासी फरदापुर घायल हो गए।

वहीं, दूसरी बाइक शिवाकांत और उसका साथी आशू घायल हो गए। स्वजन एंबुलेंस से उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने अनुराग को मृत घोषित कर दिया और लालू व शिवाकांत की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया। स्वजन ने बताया कि अनुरा हाईस्कूल का छात्र था।

सुरसा थाना क्षेत्र रामपुर निवासी अमरेश दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था। स्वजन ने बताया कि पंचायत चुनाव में अमरेश गांव आया था। सोमवार को बाइक से अमरेश अपने मामा बडक्के निवासी सैतियापुर के घर जा रहा था। रास्ते में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायलावस्था में उसे अस्पताल लाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

फर्रुखाबाद के ग्राम हाथिन निवासी मुन्ना उर्फ विनोद कुमार अपने बहनोई रामपाल तिवारी निवासी गौतरा के पास रहकर मजदूरी करते थे। स्वजन ने बताया कि सोमवार शाम को शटरिग का सामान ट्रैक्टर-ट्राली में लादकर जा रहे थे। माधौगंज के ग्राम शेखनपुर के निकट ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें विनोद दबकर घायल हो गया। एंबुलेंस से उसे सीएचसी ले गए, जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

युवती कर वीडियो किया वायरल, एफआइआर दर्ज

सांडी: थाना क्षेत्र में एक अनुसूचित जाति की युवती से दुष्कर्म के बाद उसका वीडियो बना लेने का मामला प्रकाश में आया है। मंगलवार को वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कर ली है।

युवती ने दर्ज कराई एफआइआर में बताया आऱोपित आशीष एक सप्ताह पूर्व उससे दुष्कर्म किया था। इसका उसने वीडियो भी बना लिया था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वीडियो वायरल करने की बात कही थी और मंगलवार को उसने वीडियो वायरल भी कर दिया। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि एफआइआऱ दर्ज कर ली गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.