हरदोई : ग्रामीण क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को 27-28 दिसंबर को प्रदर्शन का मौका मिलने जा रहा है। युवा कल्याण विभाग की ओर से स्थानीय स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में जनपदीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिताएं होंगी। वहीं खंड स्तरीय खुली ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिताओं का भी कार्यक्रम निर्धारित कर दिया है।

युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों को प्रतिभा प्रदर्शन एवं उसे निखारने के लिए खेलकूद प्रतियोगिताएं कराई जाती हैं। क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी पीके ¨सह ने बताया कि खंड स्तरीय खुली ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिताओं में एथलेटिक्स, भारोत्तोलन, कुश्ती एवं तहसील स्तरीय विकास खंडों पर इसके साथ ही वालीबाल एवं कबड्डी की भी प्रतियोगिताएं होंगी।

बताया कि 17 दिसंबर को हरियावां के स्कूल मैदान, 18 दिसंबर को बावन के श्री नारायण डिग्री कालेज मैदान, 19 दिसंबर को अहिरोरी के गोपार स्थिति दिलीप ¨सह उच्चतर माध्यमिक विद्यालय ग्राउंड, 20 दिसंबर को कछौना की गौसगंज स्थिति विभागीय स्टेडियम, 21 दिसंबर को टड़ियावां के जीआइसी मैदान एवं 22 दिसंबर को सुरसा के दयानंद इंटर कालेज मैदान में खंड स्तरीय खुली ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिताएं होंगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस