Move to Jagran APP

प्रह्लाद घाट के सुंदरीकरण का कार्य समय से कराया जाए

हरदोई शहर के पौराणिक एवं आध्यात्मिक महत्व के श्रवण देवी शक्ति पीठ परिसर स्थित प्रह्लाद घाट के सुंदरीकरण का डीएम पुलकित खरे ने जायजा लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 11:14 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 11:14 PM (IST)
प्रह्लाद घाट के सुंदरीकरण का कार्य समय से कराया जाए
प्रह्लाद घाट के सुंदरीकरण का कार्य समय से कराया जाए

हरदोई : शहर के पौराणिक एवं आध्यात्मिक महत्व के श्रवण देवी शक्ति पीठ परिसर स्थित प्रह्लाद घाट के सुंदरीकरण का डीएम पुलकित खरे ने जायजा लिया। परिसर के सुंदरीकरण की धीमी गति पर नाराजगी जाहिर की और नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया कि वह प्रस्तावित कार्याें को समय से पूर्ण करा लिया जाए।

loksabha election banner

डीएम ने प्रह्लाद घाट पहुंचकर प्रस्तावित बाउंड्रीवाल, कुंड के चारों ओर परिक्रमा पथ, उद्यान वाटिका, योग पार्क, इंटरलाकिग एवं भगवान नृसिंह की मूर्ति स्थापना के कार्यों की प्रगति देखी। अधिशासी अधिकारी जी लाल से कहा कि वह निकाय की ओर से कराए जाने वाले कार्यों में तेजी लाई जाए और कार्यों को समय से पूरा कराया जाना है। इसमें देरी या बहानेबाजी से काम न चलाया जाए। वहीं सदर तहसीलदार से कहा कि परिसर की भूमि की पैमाइश करा दी जाए, ताकि निर्माणाधीन बाउंड्रीवाल को समय से पूरा कराया जाए।

उन्होंने कहा कि कुंड की साफ-सफाई कराते हुए सुंदरीकरण का भी कार्य प्रारंभ कराया जाए, परिक्रमा पथ पर मिट्टी कार्य तत्काल शुरू कराने के निर्देश दिए। परिसर के सुंदरीकरण की धीमी गति से होने पर नाराजगी जाहिर की। सिटी मजिस्ट्रेट गजेंद्र कुमार, सदर तहसीलदार रामवीर सिंह समेत अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.