Move to Jagran APP

पेंशनर्स की समस्याओं का जल्द निराकरण कराने का दिया आश्वासन

श्चद्गठ्ठह्यद्बश्रठ्ठ द्दह्मद्बद्ग1ड्डठ्ठष्द्गह्य श्चद्गठ्ठह्यद्बश्रठ्ठ द्दह्मद्बद्ग1ड्डठ्ठष्द्गह्य श्चद्गठ्ठह्यद्बश्रठ्ठ द्दह्मद्बद्ग1ड्डठ्ठष्द्गह्य श्चद्गठ्ठह्यद्बश्रठ्ठ द्दह्मद्बद्ग1ड्डठ्ठष्द्गह्य श्चद्गठ्ठह्यद्बश्रठ्ठ द्दह्मद्बद्ग1ड्डठ्ठष्द्गह्य श्चद्गठ्ठह्यद्बश्रठ्ठ द्दह्मद्बद्ग1ड्डठ्ठष्द्गह्य श्चद्गठ्ठह्यद्बश्रठ्ठ द्दह्मद्बद्ग1ड्डठ्ठष्द्गह्य

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 10:50 PM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 10:50 PM (IST)
पेंशनर्स की समस्याओं का जल्द निराकरण कराने का दिया आश्वासन
पेंशनर्स की समस्याओं का जल्द निराकरण कराने का दिया आश्वासन

हरदोई : पेंशनर्स दिवस पर मंगलवार को रसखान प्रेक्षागृह में पेंशनर्स की बैठक आयोजित हुई, जिसमें पेंशनर्स ने अपनी-अपनी समस्याएं उठाई। अधिकारियों ने पेंशनर्स की समस्याओं का जल्द निराकरण कराने का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

उत्तर पेंशनर्स कल्याण संस्था के बुद्धिसागर शुक्ला ने पेंशनर्स के प्रार्थना-पत्रों को अधिकारियों को सौंपा। उन्होंने कहा कि पेंशनर्स की समस्याओं का निस्तारण के प्रति विभागीय अधिकारी उदासीन है। इसके चलते तमाम पेंशनर्स के प्रार्थना-पत्र विभागों में लंबित है और उनकी मांगों का निराकरण नहीं होता। पेंशनर्स कार्यों को लेकर विभाग के चक्कर काटने को मजबूर हो रहे हैं। सिटी मजिस्ट्रेट गजेंद्र सिंह ने पेंशनर्स को भरोसा दिया कि उनकी समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा। पेंशनर्स के प्रार्थना-पत्रों को संबंधित विभागों को भेजा जा रहा है। इसके बावजूद पेंशनर्स के प्रार्थना-पत्रों का निराकरण नहीं होता है, संबंधित विभागों के जिम्मेदारों को बख्शा नहीं जाएगा। वरिष्ठ कोषाधिकारी, बीएसए व सीएमओ के लेखाधिकारियों ने पेंशनर्स की शिकायतों का तुरंत निस्तारण कराने का भरोसा दिया। नन्हेलाल शर्मा, डॉ. एसपी कटियार, रामनरेश कनौजिया, चंद्रशेखर गुप्ता, कुमुदनी देवी, राजाराम अवस्थी, राजेंद्र प्रसाद वर्मा, लक्ष्मी नारायण अवस्थी, रामशंकर शुक्ला, सर्वेश पांडेय मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.