हरदोई : माधौगंज की खंड स्तरीय खुली ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता में गोला फेंक में बालक वर्ग में 8.50 मीटर दूर फेंककर नीलेश कुमार, बालिका वर्ग में 3.32 मीटर फेंककर प्रज्ञा कुशवाहा प्रथम रही।

युवा कल्याण विभाग के तत्वावधान में सदरपुर स्थित श्रीरामलाल ¨सह महाविद्यालय में हुई खंड स्तरीय खुली ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता में दौड़ में बालक वर्ग में 400 मीटर में अनुज कुमार, 200 एवं 100 मीटर में शीपू कुमार, बालिका वर्ग में 400 मीटर में नैना ¨सह, 200 मीटर में रजनी राठौर एवं 100 मीटर में तनू तिवारी, लंबी कूद में बालक वर्ग में 18.4 फीट कूदकर पंकज कुमार, बालिका वर्ग में नैना ¨सह प्रथम रहीं।

कुश्ती में बालिका वर्ग में 55 किलो में प्रज्ञा कुशवाहा, 50 किलो में नैना ¨सह, 45 किलो में रोली देवी, बालक वर्ग में 55 किलो में श्याम जी, 50 किलो में नीरज कुमार, 45 किलो में तकरीर हुसैन, 40 किलो में प्रशांत गौतम प्रथम रहे। कबड्डी में बालक वर्ग में सदरपुर टीम विजेता रही। विजेता प्रतिभागियों को कालेज की प्राचार्य रीना ¨सह ने पुरस्कार एवं प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया। क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी पीके मिश्रा ने संचालन, सम्राट कुमार, पंकज कुमार ने निर्णायक की भूमिका निभाई।

वहीं टड़ियावां जीआइसी में हुई दौड़ प्रतियोगिता में 800 मीटर बालक वर्ग में आदित्य कुमार, 400 मीटर में शोभित कश्यप, 100 मीटर में इरफान अहमद, बालिका वर्ग में 800, 400 मीटर एवं लंबी कूद और गोला फेंक में प्रियंका, 100 मीटर रुचि वर्मा, लंबी कूद में इरफान खान, गोला फेंक में बालक वर्ग में नीरज वर्मा, भारत्तोलन में अजय गुप्ता, बालिका वर्ग में शिवानी पाल प्रथम रहीं। कबड्डी में टड़ियावां टीम विजेता एवं पनहैया उप विजेता रही। प्रधानाचार्य कौशल किशोर ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस