बघौली (हरदोई): खेतों की तरफ गए वृद्ध की हत्या कर शव को पैरा से ढक दिया गया। मृतक की पत्नी ने पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही तीन भाइयों पर हत्या का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराई है।

बघौली क्षेत्र के अठवा मजरा कोहली पुरवा के रामू (55) खेतीबाड़ी करते थे। जैसा कि स्वजन ने बताया कि शुक्रवार की शाम वह बाजार से सब्जी लेकर गए थे और फिर खेतों की तरफ चले गए, लेकिन लौटकर नहीं आए। शनिवार की सुबह पड़ोसी गांव इकघरा के रामखिलावन खेतों की तरफ गए थे तो उन्हें रामू का आधार कार्ड पड़ा मिला, जिसे लेकर वह उनके घर आए, जिस पर सभी लोग पहुंचकर तलाश करने लगे। बलराम के बाग में खून पड़ा दिखा और तलाश की गई तो पैरा के नीचे रामू का शव पड़ा मिला। उनका मुंह कुचला हुआ था। एसपी राजेश द्विवेदी, सीओ बघौली विकास जायसवाल पहुंचे। मृतक की पत्नी रानी ने गांव के ही मुनीम, धीरज और मुकेश पर मुकदमे की रंजिश में हत्या का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच हो रही है। दुष्कर्म के मामले की चल रही है रंजिश

रामू की हत्या के पीछे दुष्कर्म के मामले की एक रंजिश बताई गई है। बताते हैं कि हमलावर परिवार की एक लड़की से कुछ माह पहले दुष्कर्म की घटना हुई थी, जिसमें आरोप था कि रामू की पुत्री पीड़िता को लेकर गई थी। वहीं पर दो युवकों ने दुष्कर्म किया। इस मामले में आरोपित के साथ ही रामू की पुत्री भी जेल में बंद है। मृतक के घरवालों का कहना है कि उसी रंजिश में रामू की हत्या कर दी गई।

Edited By: Jagran