Move to Jagran APP

सीतापुर बुलाकर हत्या कर दफनाया था शव

द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 10:14 PM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 10:14 PM (IST)
सीतापुर बुलाकर हत्या कर दफनाया था शव
सीतापुर बुलाकर हत्या कर दफनाया था शव

हरदोई: कोतवाली देहात क्षेत्र के खुटैहना मजरा मंगोलापुर निवासी एक माह से लापता युवक की सीतापुर जिले के महमूदाबाद थाना क्षेत्र में हत्या कर शव दफन कर दिया गया था। पत्नी को फोन कर परेशान करने से चिढ़कर हमलावर ने उसे फोन से ही बुलाकर घटना को अंजाम दिया था। सर्विलांस से पुलिस उस तक पहुंची और उसकी निशानदेही पर महमूदाबाद क्षेत्र के बिचपरी में गड्ढे में दफन शव को बरामद कर लिया।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि खुटैहना मजरा मंगोलापुर निवासी रामप्रकाश दो जनवरी को घर से सीतापुर रिश्तेदारी में जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन लौटकर नहीं आया। 10 जनवरी को उसकी पत्नी रामकली ने कोतवाली देहात में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। सर्विलांस से कोतवाल रंधा सिंह ने पुलिस टीम के साथ सीतापुर के महमूदाबाद थाना क्षेत्र के बिचपरी निवासी वीरेश कुमार वर्मा को गिरफ्तार किया तो मामला हत्या का निकला। एसपी ने बताया कि रामप्रकाश की बिचपरी में रिश्तेदारी है। उसे वीरेश की पत्नी का मोबाइल नंबर मिल गया था। वह उससे बात करने लगा, लेकिन वह उसका विरोध करती थी। उसने अपने पति वीरेश को भी पूरी बात बताई, तो वीरेश ने रामप्रकाश को फोन कर धमकी दी थी। लेकिन रामप्रकाश नहीं माना और बराबर फोन करता रहा। एक दिन उसकी पुत्री ने फोन उठा लिया तो उससे गलत बातें कहीं। जिस पर उसने उसकी हत्या का तानाबाना बुन लिया। दो जनवरी को पत्नी से ही फोन कर उसे मिलने के लिए बुलवाया। जब रामप्रकाश खेत में पहुंचा तो उसे पकड़ लिया। फिर डंडे से उसका गला दबाकर हत्या कर परिवार के ही नरेंद्र के साथ मिलकर शव को गड्ढे में दफन कर दिया। एसपी ने बताया कि वीरेश की निशानदेही पर ही मजिस्ट्रेट और महमूदाबाद पुलिस की मौजूदगी में दो फरवरी को शव गड्ढे से निकलवाया गया। वीरेश की निशानदेही पर मृतक रामप्रकाश का मोबाइल और हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर लिया गया है। नरेंद्र की तलाश हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.