हरदोई: कोतवाली शहर क्षेत्र में विक्षिप्त युवती के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया। युवती की दशा और उसके साथ हुई घटना से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। सूचना मिलने पर कई थानों की फोर्स पहुंची। ग्रामीणों का कहना था कि आरोपित के भय से घरों की लड़कियां व महिलाएं नहीं निकल रहीं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर युवती को अस्पताल भेजा।

मानसिक व शारीरिक रूप से दिव्यांग युवती को शनिवार की रात आरोपित जंगल की तरफ ले गया। जैसा कि ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि युवती को बांध कर उसने दुष्कर्म किया। उधर से कुछ लोग निकले। चीख सुनकर गए तो आरोपित भाग गया। ग्रामीण जमा हो गए और यूपी 100 टीम पहुंची। कोतवाल दीपक ¨सह ने बताया कि ¨रकू ¨सह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गांव में भारी तनाव की स्थिति देखते हुए कोतवाली देहात और सुरसा थाने की फोर्स भी बुला ली गई। आरोपित का गांव में खौफ है और उसके डर से महिलाएं व लड़कियां नहीं निकली। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है और आरोपित की तलाश हो रही है। सामूहिक दुष्कर्म का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बेहटा गोकुल : बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत तीन दिन पूर्व दलेल नगर में ननिहाल आई किशोरी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में रविवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी शर्मा पुत्र उदय प्रताप निवासी दलेल नगर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसआई शांति शरण यादव ने बताया कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और शेष आरोपियों की तलाश जारी है।

Posted By: Jagran