Move to Jagran APP

यूपीपीसीएस में मधुसूदन, अभिनाश, दिव्या व रोहित का चयन

माधौगंज से एक का एसडीएम व दूसरे का तहसीलदार पद पर चयन हुआ। वहीं टड़ियावां ब्लॉक के काकेमऊ स्थित प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका का चयन वरिष्ठ प्रवक्ता पद पर डायट में हुआ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 11:48 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 11:48 PM (IST)
यूपीपीसीएस में मधुसूदन, अभिनाश, दिव्या व रोहित का चयन
यूपीपीसीएस में मधुसूदन, अभिनाश, दिव्या व रोहित का चयन

हरदोई : यूपीपीसीएस-2020 का परिणाम मंगलवार को घोषित किया गया। माधौगंज के एक का एसडीएम व दूसरे का तहसीलदार पद पर चयन हुआ। वहीं, टड़ियावां ब्लॉक के काकेमऊ स्थित प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका का चयन वरिष्ठ प्रवक्ता डायट में हुआ है।

loksabha election banner

माधौगंज के मोहल्ला गोखले नगर निवासी मधुसूदन गुप्ता ने यूपीपीसीएस के परिणाम में 29वीं रैंक प्राप्त की। उनका चयन एसडीएम के पद पर हो गया। कुछ दिन पहले उनका चयन सेवायोजन अधिकारी के पद पर हुआ था। मधुसूदन ने बताया कि उनके पिता राजीव गुप्ता एलआइसी अभिकर्ता हैं। वहीं मोहल्ले के अभिनाश रावत ने नायब तहसीलदार के पद पर चयनित होकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। अभिनाश ने बताया कि उनके पिता विश्राम सिंह नरपति सिंह इंटर कालेज से प्रवक्ता पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं।

शहर के महोलिया शिवपार निवासी दिव्या गुप्ता पत्नी मनीष गुप्ता ने पीसीएस की परीक्षा उत्तीर्ण की। उनका चयन वरिष्ठ प्रवक्ता डायट पद पर हुआ है। उन्होंने बताया कि वह टड़ियावां के प्राथमिक विद्यालय काकेमऊ में सहायक अध्यापक पद पर तैनात हैं। आर्य कन्या पाठशाला इंटर कालेज हरदोई से 10वीं व 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की। जीडीसी हरदोई से बीकॉम व एमकॉम किया।

अहिरोरी के उमरी गांव निवासी रोहित वर्मा पुत्र राजेंद्र पाल वर्मा ने पीसीएस परीक्षा उत्तीर्ण कर परिवार का नाम रोशन किया है। उनका चयन सेवायोजन अधिकारी पद पर हुआ है। रोहित ने बताया कि उनके पिता खेतीबाड़ी करते हैं। माता अनुराधा वर्मा गृहिणी हैं। भाई श्रृंगेय कुमार व राहुल वर्मा सरकारी नौकरी में हैं। उन्होंने बताया कि नवोदय से इंटरमीडिएट तक की पढ़ाई की। इसके बाद वाराणसी में बीएचयू से स्नातक व अंबेडकर यूनीवर्सिटी से इतिहास विषय से परास्नातक किया, जिसमें गोल्ड मेडल मिला।

दीपिका बनीं बीएसए :

जिला कृषि अधिकारी उमेश कुमार साहू ने बताया कि उनकी भतीजी दीपिका गुप्ता ने यूपीपीसीएस की परीक्षा उत्तीर्ण की है। उसका बीएसए के पद पर चयन हुआ है। दीपिका ने 17 फरवरी को आए यूपीपीसीएस 2019 की परीक्षा भी उत्तीर्ण की थी, जिसमें उसका चयन बीडीओ पद पर हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.