Move to Jagran APP

फर्नीचर कारीगर को पत्नी समेत घर में बंधक बनाकर लूटा

हरदोई : बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के बढ़इयनपुरवा में ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने शनिवार को दिनदहाड़े फर्न

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jun 2018 10:52 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jun 2018 10:52 PM (IST)
फर्नीचर कारीगर को पत्नी समेत घर में बंधक बनाकर लूटा
फर्नीचर कारीगर को पत्नी समेत घर में बंधक बनाकर लूटा

हरदोई : बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के बढ़इयनपुरवा में ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने शनिवार को दिनदहाड़े फर्नीचर कारीगर को लूट लिया।

prime article banner

बेनीगंज कोतवाली के हरदोई-सीतापुर मार्ग पर बढ़इयनपुरवा निवासी ओमकार पुत्र राम विलास का सड़क किनारे मकान है, जिसमें पति-पत्नी दोनों रहते हैं। ओमकार बेड व फर्नीचर बनाने का काम करता है। ओमकार ने बताया कि वह बेड बना रहा था। इसी बीच लाल रंग की बाइक पर सवार दो व्यक्ति उसके घर पर 11 बजे के करीब आए और कहने लगे कि उसकी बहन की शादी है बेड चाहिए। इस पर ओमकार ने कहा कि सभी बेड आर्डर के हैं। बेड इतनी जल्दी नहीं बन पाएगा। इसी बीच उन लोगों ने पीने का पानी मांगा। पानी लेने के लिए ओमकार जैसे ही घर में घुसा पीछे से उन लोगों ने धक्का देकर मकान के अंदर घुस गए। लुटेरों ने ओमकार व उसकी पत्नी रीमा को पीछे के कमरे में ले जाकर असलहे के दम पर बंधक बना लिया और बक्से में रखा रीमा का जेवर, पायल, एक जोड़ी बिछुआ, सोने का माला व एक चांदी की जंजीर, 4500 रुपये बक्से में निकाल लिए। ओमकार के दोनों हाथ लुटेरों द्वारा पहले ही बांध दिए गए थे और ओमकार के मुंह में कपड़ा भी ठूंस दिया था। घटना को अंजाम देकर लुटेरे बाहर से कमरे की कुंडी लगाकर आराम से चलते बने। पत्नी रीमा ने पति के दोनों हाथ खोले तब ओमकार ने दरवाजे में जोरदार ठोकर मारी, जिससे दरवाजे की कुंडी उखड़ गई, तब कहीं जाकर पति पत्नी बाहर निकले। घटना की सूचना पर यूपी 100 पुलिस व उप निरीक्षक डिप्टी ¨सह मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंच कर गृहस्वामी से घटना के बारे में जानकारी ली।

बदमाशों को थी पूरी जानकारी

बाइक सवार बदमाशों को ओमकार के परिवार की पूरी जानकारी थी। नहीं तो बदमाश पानी मांगने के बाद सीधे घर में कैसे घुस जाते। उन्हें पता था कि घर पर ओमकार और उसकी पत्नी के अलावा कोई मौजूद नहीं है और तभी वह आराम से घुस गए फिर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.