हरदोई : कौन बनेगा करोड़पति के शो पर बुधवार को हरदोई के खेरवा निवासी आइएएस अफसर आशीष सिंह नजर आए। उन्हें सुपर फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन केबीसी के शो के लिए किया आमंत्रित किया है। आशीष सिंह वर्तमान में स्वच्छता की नंबर वन रैंकिग इंदौर नगर निगम में आयुक्त के पद पर तैनात हैं। केबीसी में उन्हें आमंत्रित किए जाने से परिवार एवं मित्रजन प्रफुल्लित हैं। आशीष सिंह का कहना है कि केबीसी के शो में वह इंदौर स्वच्छता में देश का नंबर वन कैसे बना के संबंध में बताएंगे।

केबीसी के शो में भले ही इंदौर की सफाई का डंका बजा हो, लेकिन हरदोई भी कम गौरवान्वित नहीं है। इंदौर नगर निगम के आयुक्त आशीष सिंह का कहना है कि सुलभ इंटरनेशनल के हेड बिहार निवासी बिदेश्वरी पाठक भी शो में शामिल हुए। स्वच्छता के मामले में लगातार तीन साल से देश में नंबर वन रहने पर केबीसी की टीम ने अपने स्तर से विभिन्न स्थानों पर सफाई एवं वेस्ट मैनेजमेंट सिस्टम की वीडियो तैयार कराई हैं। ट्रेंचिग ग्राउंड, कचरा ट्रांसफर स्टेशन, कंट्रोल रूम समेत 65 स्थानों के टीम ने फुटेज लिए थे।

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के आमंत्रण पर वह मुंबई गए थे। वहीं पर शनिवार को सुपर स्टार के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला और इस विशेष एपिसोड की शूटिग हुई थी, जो गांधी जयंती पर रात में प्रसारित किया।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस