हरदोई, जेएनएन। तीन तलाक पर कानून बनने के बाद भी फोन पर तलाक देने के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जिले के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में हुआ। यहां कुवैत में बैठे शौहर ने दहेज में दो लाख रुपये की मांग की। पत्‍नी के एतराज पर उसने फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। पीडि़ता का आरोप है कि ससुरालीजन घर से निकालने में लगे हैं। परेशान पीडि़ता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ये है पूरा मामला 

मामला कस्बे के मोहल्ला मोहिउद्दीनपुर का है। यहां के निवासी परवीन बानो पुत्री अशफाक का निकाह दो साल पहले  गंगारामपुर चौकी निवासी फिरोज अंसारी पुत्र अहमद हुसैन के साथ हुई थी। परवीन बानो ने बताया कि निकाह के बाद से ही ससुराल के लोग दहेज में दो लाख रुपये की मांग करने लगे। उसके पिता नहीं हैं और मायके में भाई का हाथ भी तंग है। भाइयों ने 2 लाख रुपये देने में असमर्थता व्यक्ति की, तब फिरोज कुवैत चले गए। वहां से भी 2 लाख रुपयों की मांग करने लगे। मना करने पर बीते शनिवार को कुवैत से ही फोन पर तीन तलाक दे दिया। 

घर से बाहर निकालने में लगे हैं ससुरालीजन 

पीडि़ता के मुताबिक, तलाक की बात सामने आते ही ससुरालीजन पीडि़ता को घर से बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं। पीडि़ता का एक तीन माह का बच्चा है। कोतवाल महेश कुमार गोले ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Divyansh Rastogi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप