Move to Jagran APP

ग्रामीण क्षेत्रों मतदाता शिविर लगाकर मतदान के प्रति किया जागरूक

ग्रामीण क्षेत्रों में रविल व साफ-सफाई की व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 11:07 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 11:07 PM (IST)
ग्रामीण क्षेत्रों मतदाता शिविर लगाकर मतदान के प्रति किया जागरूक
ग्रामीण क्षेत्रों मतदाता शिविर लगाकर मतदान के प्रति किया जागरूक

हरदोई कार्यालय : ग्रामीण क्षेत्रों में रविवार को पोलिग बूथों का अधिकारियों ने निरीक्षण किया। इसके साथ ही मतदाता जागरूकता शिविर में लोगों को अधिक से अधिक मतदान करने को प्रेरित किया।

loksabha election banner

माधौगंज के प्राथमिक विद्यालय में आयोजित बैठक में जोनल मजिस्ट्रेट शशि भानु मिश्र ने कहा कि बीएलओ मतदाताओं को अधिक से अधिक मतदान के प्रति जागरूक करें और मतदान प्रतिशत बढ़ाए। उन्होंने कन्या जूनियर के बूथों का निरीक्षण कर नगर पंचायत ईओ डॉक्टर प्रकाश चंद्र गोपालन को पेयजल व साफ-सफाई की व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इस दौरान कानूनगो वीरेंद्र सिंह, लेखपाल रामसच्चे, 12 बूथों के बीएलओ सहित मतदाता उपस्थित रहे। बावन के जूनियर हाईस्कूल में मतदाता जागरूकता शिविर आयोजित किया गया, जिसमें जोनल मजिस्ट्रेट एके त्रिपाठी ने लोगों को लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।इस दौरान वहां राजस्व निरीक्षक महेश सिंह, लेखपाल राजकिशोर मिश्रा, बीएलओ विद्यानिधि मिश्रा, प्रधानपति सैयद अनीस उल हसन, वैद्य वाचस्पति मिश्र, भूपेंद्र अवस्थी, उजाला शुक्ला, देश दीपक दीक्षित, अनुपम बाजपेई व लेखपाल नवनीत शुक्ला मौजूद रहे। सवायजपुर में तहसीलदार मूसाराम थारू ने आधा दर्जन पोलिग बूथों का निरीक्षण किया। कस्तूरबा की छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली : रविवार को ब्लाक संसाधन केंद्र कछौना में बने कस्तूरबा की छात्राओं ने वार्डेन कृति द्विवेदी की अगवाई में मतदाता जागरूकता रैली निकाली। विद्यालय की छात्राओं ने नगर वासियों से अधिक से अधिक मतदान की अपील की । छात्राएं हाथ में तख्ती लेकर मम्मी पापा भूल जाना, 29 अप्रैल को वोट डालना के नारे लगा रही थी। इसके साथ ही नुक्कड़ नाटक के माध्यम से भी मतदाताओ को प्रेरित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.