Move to Jagran APP

ई-पास वितरण में आ रही समस्याएं, हो रही मारपीट

हरदोई : आदर्श कोटेदार एवं उपभोक्ता वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में ग्रामीण

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Jan 2019 09:21 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 09:21 PM (IST)
ई-पास वितरण में आ रही समस्याएं, हो रही मारपीट
ई-पास वितरण में आ रही समस्याएं, हो रही मारपीट

हरदोई : आदर्श कोटेदार एवं उपभोक्ता वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के तत्वावधान में ग्रामीण अंचल के कोटेदारों ने कलक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन कर एक ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को दिया। जिसमें ई-पास से वितरण के दौरान आ रही समस्याओं की जानकारी देते हुए सुरक्षा की मांग की।

loksabha election banner

जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन में कहा कि ई-पास वितरण से अंगूठा मैच न होने के कारण उपभोक्ता नाराज होकर कोटेदारों से मारपीट कर रहे हैं। ऐसा ही मामला विकास खंड शाहाबाद के ग्राम गढ़ेपुरवा में हुआ। ई-पास से पर्ची न निकलने पर उपभोक्ताओं ने कोटेदार के साथ मारपीट कर उनका घर जला दिया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके अलावा ब्लाक टड़यिवां के ग्राम भराव में कुछ उपभोक्ताओं ने मशीन में अंगूठा मैच न होने के कारण कोटेदार और उसके चार भाइयों के साथ मारपीट की और सूचना पर आई पुलिस सभी को पकड़ कर थाने ले गई। ज्ञापन में कहा गया कि पांच जनवरी से राशन वितरण के दौरान मशीन से पर्ची न निकलने पर कार्डधारक नाराज होकर कोटेदारों के साथ मारपीट कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में राशन वितरण करना संभव नहीं है। ज्ञापन में कहा गया कि शीघ्र ही कोटेदारों को सुरक्षा नहीं दी गई तो वितरण कार्य ठप कर दिया जाएगा। अनिल कुमार अवस्थी, अवनीश कुमार त्रिवेदी, ब्रजेश कुमार, ऋषि पाल ¨सह, उदय प्रताप ¨सह, नीरज कुमार, अरुण कुमार, आनंद कुमार पांडेय, रामकिशोर, गुड्डी, सुरेंद्र प्रसाद आदि कोटेदार मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.