हरदोई : कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। जिलाधिकारी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए। गुरुवार को आई पहली सूची में 42, दूसरी में सात और तीसरी में 31 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले है। जिले के कोरोना नोडल प्रभारी भी संक्रमित हैं। इसके बाद स्वास्थ्य महकमा और जिला प्रशासन में खलबली मच गई। सूची में सबसे अधिक संक्रमित शहर के और इसके बाद ग्रामीण क्षेत्र के रहने वाले हैं।

पहली सूची जिले के कोरोना के नोडल प्रभारी, पिहानी सीएचसी का एक कर्मी, कोथावां में तीन, माधौगंज में चार, भरावन में एक के साथ ही शहर में 24 लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं। वहीं एक युवक गैर जिले में कोरोना संक्रमित निकला है। इन संक्रमितों में पांच बच्चे और पांच बुजुर्ग शामिल हैं। दूसरी सूची में सात लोग पॉजिटिव निकले हैं। जिसमें पिहानी के मंसूरनगर, टोडरपुर, गंगारामपुर, मल्लावां और दो शहर के लोग शामिल हैं। वहीं तीसरी सूची में जिलाधिकारी समेत 31 लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं। उन्होंने स्वयं को होम आइसोलेट कर लिया है।

शहर के एक मुहल्ले में हैं छह संक्रमित : शहर के ज्योतिनगर में छह लोग कोरोना संक्रमित हैं। इनमें तीन बच्चे, दो युवक और एक महिला शामिल है। इमरजेंसी वार्ड में भर्ती महिला निकली संक्रमित : जिला अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में पिहानी के मंसूरनगर की रहने वाली एक महिला को भर्ती किया गया। साथ ही उसकी एंटीजन किट से जांच कराई गई, जिसमें वह पॉजिटिव निकली है। चिकित्सक ने बताया कि महिला को मधुमेह भी है। पॉजिटिव निकलने के पर उसे कोविड सेंटर लेवल टू भेज दिया गया है। कोविड अस्पतालों का डीएम करते रहे निरीक्षण

जिलाधिकारी अविनाश कुमार लगातार कोविड एल 01 और एल-02 हॉस्पिटल का निरीक्षण कर रहे हैं। डीएम ने कई बार खुद अस्पतालों में जाकर व्यवस्थाएं देंखीं। माना जा रहा है कि कहीं न कहीं उसी में संक्रमण की चपेट में आ गए। नगर मजिस्ट्रेट जंग बहादुर यादव ने डीएम के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस