अहिरोरी (हरदोई): ब्लाक संसाधन केंद्र अहिरोरी पर आयोजित क्रीड़ा प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि सांडी विधायक प्रभाष कुमार ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर किया। प्रतियोगिता में दौड़, खो-खो आदि में प्रतिभा प्रदर्शन किया। इसके पूर्व खंड शिक्षा अधिकारी ने मुख्य अतिथि विधायक से मुख्य मार्ग से ब्लाक संसाधन केंद्र पर लगा टूटा फूटा खड़ंजे की ओर ध्यान दिलाते हुए आरसीसी रोड बनवाने का अनुरोध किया। जिस पर विधायक ने शीघ्र ही इंटरला¨कग निर्माण करवाए जाने की बात कही। ब्लाक अध्यक्ष मोरध्वज ¨सह, आशीष ¨सह चंदेल संजीव मिश्रा, शैलेंद्र शर्मा, विजय अवस्थी, प्रमोद कुमार आदि मौजूद रहे।

ब्लाक स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का समापन

बिलग्राम : ब्लाक संसाधन केंद्र पर आयोजित परिषदीय विद्यालयों की दो दिवसीय क्रीड़ा प्रतियोगिता का समापन सोमवार को संपन्न हो गया। पहले दिन जूनियर वर्ग तथा दूसरे दिन प्राइमरी वर्ग की प्रतियोगिताएं हुई। बालक वर्ग की 100 मीटर दौड़ में बिरौरी के चांद बाबू ने प्रथम, छिबरामऊ के मेहरबान ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। 200 मीटर बालिका वर्ग दौड़ में बिरौरी की प्रिया ने प्रथम, जलालपुर की प्रियंका ने द्वितीय और सुलेख प्रतियोगिता में भोगैतापुर की मुस्कान ने प्रथम, दुर्गागंज की श्रद्धा ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। विजयी प्रतिभागियों को बीइओ सुशील कनौजिया तथा सीडीपीओ रजनीश चौधरी ने मेडल तथा प्रशस्ति पत्र देकर पुरस्कृत किया। कार्यक्रम का संचालन अर¨वद राठौर ने किया।

ओवर आल में अतरौली की टीम का रहा दबदबा :

भरावन: भरावन ब्लाक के बीवीएम इंटर कालेज मैदान में हुई खेलकूद प्रतियोगिता में ओवर आल उच्च प्राथमिक विद्यालय अतरौली की टीम का दबदबा कायम रहा। उच्च प्राथमिक विद्यालय की प्रतियोगिता में 100 व 200 मीटर दौड़ बालक वर्ग में अतरौली के ध्रुव प्रथम, बालिका वर्ग में ज्योति प्रथम, लंबी कूद में बालक वर्ग में अखिलेश, बालिका वर्ग में रमाकांती प्रथम रही। कबड्डी में बालक वर्ग में भरावन टीम प्रथम, बालिका वर्ग में अतरौली टीम प्रथम रही। इस मौके पर एनपीआरसी विवेक कुमार शर्मा, रेनू ¨सह, अलका मिश्रा, रिचा, शिखा आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस