Move to Jagran APP

बोलेरो सवार बदमाशों ने किया छात्र का अपहरण, चंगुल से छूटा !

बेहटागोकुल (हरदोई): बेहटागोकुल थाना क्षेत्र में एक छात्र के अपहरण का नाटकीय मामला साम

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 09:39 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 09:39 PM (IST)
बोलेरो सवार बदमाशों ने किया छात्र का अपहरण, चंगुल से छूटा !
बोलेरो सवार बदमाशों ने किया छात्र का अपहरण, चंगुल से छूटा !

बेहटागोकुल (हरदोई): बेहटागोकुल थाना क्षेत्र में एक छात्र के अपहरण का नाटकीय मामला सामने आया है। छात्र का कहना है, कि उसे बोलेरो सवार लोग उठा ले गए थे। रास्ते में होश आ गया, सवायजपुर के पास पुलिस की गाड़ी मिल गई। पुलिस ने उसे को मुक्त करा दिया, लेकिन उन लोगों को भी नहीं पकड़ा। लोनार पुलिस अपहरण से मना कर रही है।

loksabha election banner

बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के अमिरता निवासी सचिन कुमार उम्र 15 वर्ष पुत्र राधेश्याम हुमायूंपुर स्थित एक कॉलेज में पढ़ने के लिए घर से निकला था। जैसा कि उसने बताया कि रास्ते में ग्राम भदेवरा के पास उसकी साइकिल खराब हो गई। इसके बाद उसने अपनी साइकिल वही छोटे लाल की दुकान पर डाल दी और कहा वापस आते समय ले लूंगा। जब वह वहां से स्कूल के लिए पैदल जा रहा था। इसी बीच एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी उसके पास आ गई। इसमें 3 लोग सवार थे, उन लोगों ने उसका मुंह बंद कर उसे अपने वाहन में डाल लिया। जैसा कि सचिन ने बताया कि कुछ दूर के बाद उन लोगों ने उसे कुछ सुंघा दिया फिर लगभग 11:00 बजे उसे होश आया तो उसने वाहन में चिल्लाना व शीशों पर हाथ मारना शुरू कर दिया। सवायजपुर के पास यूपी 100 वाहन देख बदमाश हड़बड़ा गए और पुलिस को शक हुआ तो उसने वाहन को आगे रुकवा लिया जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने वाहन खुलवाया। जैसा कि उसने बताया कि वह रो रहा था तो उसे ले जाने वालों ने कहा कि दवा दिलाने जा रहे हैं लेकिन वह चिल्लाने लगा तो पुलिस कर्मियों ने उसे नीचे उतारा। फिर उसे 40 रुपये दिए और घर भेज दिया। घर आकर उसने पूरी बात बताई। तो पिता लोनार थाने पहुंचा। वहां पुलिस ने कोई घटना ही न होने की बात कही। बेहटागोकुल थाना प्रभारी अमरपाल शर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.