हरदोई : बेनीगंज क्षेत्र के हरदोई-सीतापुर मार्ग पर शाहाबादपुर गांव के निकट पिकअप डाला की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत हो गई और उसका साथी घायल हो गया। डाक्टर ने घायल की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया।

टड़ियावां क्षेत्र के ग्राम गुरसंडा के अमन कुमार कक्षा नौ का छात्र था। पिता सुरजनलाल ने बताया कि गुरुवार सुबह अमन अपने साथी उनौती के संतोष के साथ बेनीगंज क्षेत्र के शाहाबादपुर में सामान खरीदने के लिए जा रहा था। हरदोई-सीतापुर मार्ग पर शाहाबादपुर के निकट सामने से आ रहे पिकअप डाला ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी स्वजन को दी, जिसके बाद स्वजन मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए, जहां पर इलाज के दौरान अमन ने दम तोड़ दिया। डाक्टर ने संतोष की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया। स्वजन ने बताया कि अमन तीन भाइयों में बड़ा था और घटना के बाद मां सुखरानी व अन्य लोगों में चीख पुकार मच गई।

ट्रक ने दो बाइकों में मारी टक्कर, भाई-बहन समेत तीन घायल

मल्लावां : क्षेत्र के कटरा बिल्हौर हाईवे पर महमदपुर के निकट ट्रक ने दो बाइकों में टक्कर मार दी। हादसे में भाई-बहन समेत तीन लोग घायल हो गए।

उन्नाव के कोतवाली बांगरमऊ के ग्राम माताखेड़ा के विकास अपनी बहन पिकी के साथ बाइक से माधौगंज से माताखेड़ा जा रहे थे। माधौगंज के ग्राम रुकनापुर के बाबूराम बाइक से मल्लावां आ रहे थे। कटरा-बिल्हौर हाईवे के मुहल्ला महमदपुर के निकट उन्नाव की ओर से आ रहे ट्रक ने दोनों की बाइकों में टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। डाक्टर ने तीनों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Edited By: Jagran