Move to Jagran APP

रेल कर्मी के घर से पांच लाख की नकदी समेत 20 लाख की चोरी

देहात क्षेत्र के ग्राम गरीबपुरवा के अनिल कुमार रेलवे में सीनियर टेक्नीशियन हैं और मूलरूप से कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पचकोहरापुरवा के मजरा महुईपुरी के रहने वाले हैं। शनिवार को वह परिवार के साथ गांव गए थे और घर में ताला लगा था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 12:13 AM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 12:13 AM (IST)
रेल कर्मी के घर से पांच लाख की नकदी समेत 20 लाख की चोरी
रेल कर्मी के घर से पांच लाख की नकदी समेत 20 लाख की चोरी

हरदोई : रेल कर्मी के बंद घर में दीवार कूदकर चोरों ने नकदी और जेवर समेत 20 लाख का सामान चोरी कर लिया। रविवार सुबह घर पहुंचे कर्मी को जानकारी हुई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। उनका कहना है कि 20 साल की नौकरी की उनकी जमा पूंजी चोर उठा ले गए।

loksabha election banner

देहात क्षेत्र के ग्राम गरीबपुरवा के अनिल कुमार रेलवे में सीनियर टेक्नीशियन हैं और मूलरूप से कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पचकोहरापुरवा के मजरा महुईपुरी के रहने वाले हैं। शनिवार को वह परिवार के साथ गांव गए थे और घर में ताला लगा था। रात में किसी समय चोर घर की दीवार कूदकर दाखिल हो गए और इसके बाद कमरों के दरवाजे तोड़कर उनमें रखी अलमारी के लाकर और बक्सों के ताले तोड़कर पांच लाख की नकदी और सोने व चांदी के 15 लाख के जेवर उठा ले गए। सुबह वह परिवार के साथ वापस आए तो मेनगेट में ताला लगा था। ताला खोलकर अंदर गए तो कमरों के ताले टूटे पड़े और सारा सामान बिखरा था। इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी देहात कोतवाली पुलिस को दी। सीओ सिटी और कोतवाल गंगेश कुमार शुक्ला ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। सीओ सिटी ने बताया कि फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए है। जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा।

पढ़ें अन्य खबरें..

ताला तोड़कर नगदी व जेवर चोरी

संडीला : अटवा डांडा के रामौतार ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि वह 18 नवंबर को अपने बेटे के पास संडीला आया था। 19 नवंबर को घर पहुंचा तो घर के दरवाजे का ताला टूटा था। घर के अंदर जाकर देखा तो अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे 40 हजार रुपये व सोने के जेवर सहित घर का कीमती सामान चोरी हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.