Move to Jagran APP

मिनी ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वरबहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर में शनिवार रात करीब 11

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 08:01 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 08:01 PM (IST)
मिनी ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत
मिनी ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

loksabha election banner

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सदरपुर में शनिवार रात करीब 11 बजे सड़क पार कर रहे 35 वर्षीय युवक की मिनी ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गई। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने स्याना-गढ़मुक्तेश्वर मार्ग पर शव रख जाम लगा दिया। आनन-फानन में सीओ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द आरोपित को गिरफ्तार कराया जाएगा और नियमानुसार मृतक को आर्थिक मदद दिलाई जाएगा। इस आश्वासन पर रात करीब एक बजे जाम खुल गया। जाम लगने के कारण वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव सदरपुर निवासी 35 वर्षीय बलराम शनिवार की रात करीब 11 बजे सड़क पार कर रहा था। तभी पीछे से आए मिनी ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को आसपास के लोगों की मदद से एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

बलराम की मौत की सूचना मिलते ही उसके स्वजन में कोहराम मच गया और गांव में शोक की लहर दौड़ गई। गुस्साए ग्रामीणों ने मृतक के शव को गढ़मुक्तेश्वर-स्याना मार्ग पर रख जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही बहादुरगढ़ पुलिस में अफरा तफरी मच गई। आनन-फानन में बहादुरगढ़, कोतवाली, थाना सिभावली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीण और मृतक के स्वजन को काफी समझाने का प्रयास किया गया। ग्रामीणों ने मिनी ट्रक चालक को गिरफ्तार करने के साथ-साथ सरकार द्वारा मृतक के स्वजन को पांच लाख रुपये की सहयोग राशि दिलाने की मांग की। जाम लगने की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि मिनी ट्रक को कब्जे में ले लिया है, जबकि नियमानुसार मृतक के स्वजन को आर्थिक मदद दिलाई जाएगी। क्षेत्राधिकारी के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम को खुलवा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.