हापुड़, जेएनएन। भाजपा के धौलाना मंडल महामंत्री राकेश शर्मा की हत्या के एक सप्ताह बाद स्थानीय सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह मृतक के परिजन को सांत्वना देने के लिए उनके गांव करनपुर जट्ट पहुंचे। उन्होंने परिजन से मुलाकात करके सांत्वना दी। परिजन की ओर से मृतक राकेश शर्मा के साले जुगल किशोर शर्मा ने एक मांग पत्र सौंपते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई।

परिजन ने आर्थिक मदद दिलाने, सुरक्षा की दृष्टि से शस्त्र लाइसेंस बनवाने, फरार आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने करने की मांग की।

नौ सितंबर की गई थी राकेश की हत्या
गांव करनपुर जट्ट निवासी भजपा नेता राकेश शर्मा की नौ सितंबर को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या की थी। वारदात के समय वह बाइक से ड्यूटी पर जनता इंटर कालेज छज्जुपुर जा रहे थे। मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक सहित तीन पुलिस कर्मियों का निलंबन किया गया था। वहीं पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए मिर्ची गैंग के चार सदस्यों को जेल भेज दिया था। लेकिन मुख्य आरोपित इनामी बदमाश आशु अब तक फरार है।

24 घंटे के भीतर पुलिस ने किया था पर्दाफाश
भाजपा के मंडल महामंत्री राकेश शर्मा की सोमवार सुबह हुई हत्या का धौलाना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही पर्दाफाश कर दिया था। पुलिस ने मिर्ची गैंग के चार सदस्यों को भी गिरफ्तार किया था। इनका एक साथी आशु भागने में सफल रहा। उस पर 50 हजार का इनाम घोषित है। इसी गैंग ने चार माह पहले हुई भाजपा के पन्ना प्रमुख चंद्रपाल की भी हत्या की थी। चंद्रपाल हत्याकांड की पैरवी करने पर ही राकेश शर्मा की हत्या की थी।

मुकदमें की पैरवी करने पर उतारा मौत के घाट
एसपी के अनुसार, चार महीने पूर्व इसी गांव के भाजपा नेता चंद्रपाल की भी हत्या की गई थी। इस मुकदमे की पैरवी राकेश शर्मा ही कर रहा थे। इसके विरोध में ही राकेश को मौत के घाट उतारा गया। पकड़े गए आरोपी गौरव, रामकुमार, राजेंद्र ने बताया कि लेनदेन के चलते गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने दामाद और उसके साथियों से चंद्रपाल की हत्या कराई थी।

लूट की गाड़ी किया गया इस्तेमाल
पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि गिरोह का सरगना आशु उर्फ प्रवीण निवासी थाना मसूरी जनपद गाजियाबाद अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस आरोपित आशु की तलाश कर रही है। जिस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। गिरफ्तार आरोपितों के पास से एक पिस्टल, दो तमंचे, लूटी गई स्विफ्ट, मोबाइल फोन बरामद किए हैं। आरोपितों ने स्विफ्ट गाड़ी जनपद गौतमबुद्धनगर के बिसरख थाना क्षेत्र से लूटी थी।

ये भी पढ़ेंः सीमेंट से लदा ट्रक नोएडा में लूटा, ड्राइवर को धौलाना में फेंककर बदमाश फरार Hapur News

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के  लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Mangal Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप