Move to Jagran APP

--विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर जनपदीय बार्डर पर बढ़ी चौकसी

02एचपीआर20 संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा उपचुनाव के मंगलवार को होने वाले मतदान को ले

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 06:39 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 06:39 PM (IST)
--विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर जनपदीय बार्डर पर बढ़ी  चौकसी
--विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर जनपदीय बार्डर पर बढ़ी चौकसी

02एचपीआर20

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

विधानसभा उपचुनाव के मंगलवार को होने वाले मतदान को लेकर जनपद के बार्डर पर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। अमरोहा और बुलंदशहर की तरफ जाने वाले वाहनों की सघन चेकिग की गई। अमरोहा की नौगांवा सादात और बुलंदशहर की सदर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के अंतर्गत मंगलवार(आज) को मतदान होना है, जिसको लेकर गढ़मुक्तेश्वर और हाफिजपुर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। जनपदीय बार्डर पर अमरोहा और बुलंदशहर की तरफ जाने वाले वाहनों की सघन चेकिग करते हुए उनमे सवार संदिग्ध लोगों की बारीकी से तलाशी ली गई।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार और बहादुरगढ़ के थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि अमरोहा की नौगांवा सादात और बुलंदशहर की सदर सीट के उपचुनाव के अंतर्गत आज होने वाले मतदान के मद्देनजर क्षेत्र में चौकसी बढ़ाने के साथ ही बुलंदशहर और अमरोहा की तरफ जाने वाले वाहन और उनमें सवार लोगों की जनपदीय बार्डर पर सघन चेकिग की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.