Move to Jagran APP

गढ़मुक्तेश्वर: प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को अपशब्द कहने वाले शख्स का वीडियो वायरल, अब हुआ गिरफ्तार

गढ़मुक्तेश्वर के इस वीडियो में एक व्यक्ति आरोपित युवक को समझा रहा है कि वह प्रधानमंत्री को अपशब्द न कहे लेकिन वह बिना समझे अपशब्द कहता रहा। प्रधानमंत्री के साथ- साथ वह मुख्यमंत्री को भी अपशब्द कहता रहा।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiPublished: Thu, 25 May 2023 11:04 AM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 11:04 AM (IST)
गढ़मुक्तेश्वर: प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को अपशब्द कहने वाले शख्स का वीडियो वायरल, अब हुआ गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार। जागरण

गढ़मुक्तेश्वर, संवाद सहयोगी। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को अपशब्द कहने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हो रहा है, जिसमें एक साइकिल सवार युवक प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को अपशब्द कह रहा है। इसी बीच एक व्यक्ति ने युवक का वीडियो बना लिया।

कई बार समझाने के बाद भी नहीं माना युवक

वीडियो में एक व्यक्ति आरोपित युवक को समझा रहा है कि वह प्रधानमंत्री को अपशब्द न कहे, लेकिन वह बिना समझे अपशब्द कहता रहा। प्रधानमंत्री के साथ- साथ वह मुख्यमंत्री को भी अपशब्द कहता रहा।

यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर जमकर प्रसारित हुआ तो लोगों ने आरोपित युवक की निंदा की। उधर, पुलिस को वीडियो के बारे में जानकारी मिली तो आनन-फानन में युवक के बारे में जानकारी कराई गई। जिसमें जानकारी हुई कि यह वीडियो नयागांव इनायतपुर का है।

मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक सोमबीर सिंह ने बताया कि आरोपित जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित को न्यायालय में पेश किया जाएगा। वीडियो को जांच के लिए भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.