Move to Jagran APP

UP: तंत्र विद्या से ठीक करने का झांसा देकर बुलाया हापुड़ से अमरोहा, अब इंसाफ की मांग, जानें- क्या हुआ

महिला की पुत्री की बीमारी तंत्रविद्या से ठीक करने का दिया झांसा। जनपद अमरोहा के थाना अादमपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी है अारोपित। कार्रवाई के लिए भटक रही पीड़िता को इंसाफ की दरकार

By Nitin AroraEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 10:39 AM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 03:05 PM (IST)
UP: तंत्र विद्या से ठीक करने का झांसा देकर बुलाया हापुड़ से अमरोहा, अब इंसाफ की मांग, जानें- क्या हुआ
UP: तंत्र विद्या से ठीक करने का झांसा देकर बुलाया हापुड़ से अमरोहा, अब इंसाफ की मांग, जानें- क्या हुआ

हापुड़, केशव त्यागी। थाना बाबूगढ़ क्षेत्र निवासी एक महिला को जनपद अमरोहा बुलाकर एक तांत्रिक ने उसके साथ कुकर्म किया। शिकायत करने पर अारोपित ने महिला को हत्या की धमकी दी। इंसाफ के लिए पीड़िता स्थानीय थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। डरी सहमी घर पहुंची महिला ने स्वजन को अापबीती सुनाई। जिसे सुनकर स्वजन में हड़कंप मच गया। मंगलवार को पीड़िता ने जिला अमरोहा के एसपी को शिकायती पत्र सौंपकर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र निवासी एक महिला ने बताया कि वह कुचेसर चौपला पर एक आरा मशीन पर काम करती थी। आरा मशीन संचालक के मकान में जनपद अमरोहा के थाना अादामपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी एक तांत्रिक किराए पर रहता था। महिला की उससे से जान पहचान हो गई। वर्तमान में तांत्रिक अपने गांव में ही रह रहा है। काफी समय से पीड़िता की छोटी पुत्री किसी बीमारी से जूझ रही है। दो दिन पहले पीड़िता ने तांत्रिक को फोन कर पुत्री के बारे में बताया।

महिला की पुत्री पर जान का संकट होने की बात कहते हुए अारोपित ने उसे अपने गांव बुलाया। सोमवार दोपहर पीड़िता उसके गांव पहुंच गई। अारोप है कि तांत्रिक महिला को गांव के एक जंगल में बनी कोठरी में ले गया। जहां तांत्रिक क्रिया करने के बहाने अारोपित ने पीड़िता के साथ कुकर्म किया। शिकायत करने पर अारोपित ने महिला को हत्या की धमकी देकर वहां से भेज दिया। महिला इंसाफ के लिए अमरोहा जनपद के स्थानीय थाने पहुंची, लेकिन कार्रवाई के बजाए पुलिस ने पीड़िता पर फैसले का दबाव बनाया।

फैसला करने से इंकार करने पर पुलिस ने महिला को थाने से टरका दिया। किसी तरह पीड़ित अपने घर पहुंची अौर स्वजन को मामले की जानकारी दी। मंगलवार को पीड़िता स्वजन के साथ अमरोहा एसपी के यहां पहुंची अौर शिकायती पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

इस संबंध में अमरोहा एसपी डॉ विपिन टांडा ने बताया कि मामला संज्ञान में अाया है। संबंधित थाने की पुलिस को महिला की मेडिकल जांच कराकर अारोपितों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई के लिए अादेशित किया गया है। किसी भी हाल में महिला के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.